पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kiran Maheshwari: Rajasthan BJP MLA Kiran Maheshwari Passes Away | Rajasthan Rajsamand Coronavirus Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किरण माहेश्वरी को श्रद्धांजलि:PM मोदी बोले- निधन की खबर सुन पीड़ा हुई; राजे ने लिखा- संगठन में हुए खालीपन को भरना आसान नहीं होगा

जयपुर/राजसमंद/नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री ने पीएमओ के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। - Dainik Bhaskar
प्रधानमंत्री ने पीएमओ के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी (59) का रविवार देर रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। जिसके बाद राजस्थान प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह चौहान और नागौर से RLP सांसद हनुमान बेनीवाल समेत कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने कहा कि किरण माहेश्वरी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में रहीं, उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति:

मुख्यमंत्री गहलोत ने लिखा कि भाजपा नेता और राजसमंद के विधायक किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से दुखी हू। इस कठिन समय में उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। भगवान उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति दे। उसकी आत्मा को शांति मिले।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा कि पूर्व मंत्री एवं राजसमन्द विधायक किरण माहेश्वरी के असामयिक निधन का समाचार सुन स्तब्ध हूं, दुःखी हूं। किरण का यूं अलविदा कह देना भाजपा परिवार के लिए ही नहीं, मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शान्ति व परिजनों को संबल प्रदान करें। स्व. किरण से मेरा गहरा लगाव था। उन्होंने सदैव भाजपा को मजबूती प्रदान की और आजीवन भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में भूमिका निभाई। उनके निधन से संगठन में हुए खालीपन को भरना आसान नहीं होगा। आज वो हमारे बीच नहीं है लेकिन हमारी स्मृतियों में वे सदैव जिंदा रहेंगी।

केंद्र मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा कि पूर्व सांसद, विधायक और पूर्व मंत्री राज.सरकार, पार्टी की वरिष्ठ व समर्पित कार्यकर्त्ता, मेरी बड़ी बहन किरण माहेश्वरी जी के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दुःखी हूं। उनका जाना ना सिर्फ संगठन की, परिवार की बल्कि मेरी भी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे।

लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने लिखा राजस्थान सरकार की पूर्व मंत्री व वर्तमान राजस्थान विधानसभा सदस्य श्रीमती किरण माहेश्वरी जी के आकस्मिक निधन के दुःखद समाचार प्राप्त हुए ! ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवगंत आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान प्रदान करे व उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में सम्बल प्रदान करे !

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser