• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajasthan Jodhpur Karauli Violence: BJP Party Dharna Protest Against Ashok Gehlot Govt | Rajasthan News

राजगढ़-करौली-जोधपुर की घटनाओं पर BJP की हुंकार रैली आज:अलवर में सभी प्रदेश पदाधिकारी करेंगे प्रदर्शन,हिंसा के विरोध में जिला मुख्यालयों पर धरने

जयपुर9 महीने पहले
राजगढ़-करौली-जोधपुर की घटनाओं पर BJP की हुंकार रैली आज।

प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने के लिए BJP आज अलवर से आंदोलन की शुरूआत कर रही है। अलवर के राजगढ़ में मंदिर में तोड़फोड़, जोधपुर में हुई हिंसा-उपद्रव और करौली में दंगे को बीजेपी मुद्दा बनाने जा रही है। साथ ही सम्भाग मुख्यालयों पर कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बीजेपी ने इसे जन हुंकार रैली नाम दिया है। कम्पनी बाग से निकलने वाली रैली और सभा में करीब 20 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट है। हिन्दुत्व के मुद्दे और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा विरोध प्रदर्शन रखा गया है।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रभारी अरुण सिंह, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, सांसद किरोड़ीलाल मीणा और बालकनाथ समेत अन्य सांसद,विधायक,नेता प्रदेश और जिले के कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल होंगे। अलवर से सरकार के खिलाफ हल्ला बोल इसलिए किया जा रहा है। क्योंकि बीजेपी का मानना है कि सबसे ज्यादा क्राइम की घटनाएं प्रदेश में यहीं हो हो रही हैं। बीजेपी मेवात में हो रही क्राइम की घटनाओं को चुनावी मुद्दे के तौर पर जनता के बीच लेकर जाना चाहती है। अगले साल राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तौर पर इसे देखा जा रहा है।

गृहमंत्री पद से मुख्यमंत्री गहलोत से मांगा जाएगा इस्तीफा

अलवर के साथ ही जयपुर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर, भरतपुर, अजमेर में भी बीजेपी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपे जाएंगे। पिछले दिनों बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर और आरोप पत्र जारी किए थे। बीजेपी कानून व्यवस्था बिगड़ने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से गृहमंत्री पद से इस्तीफे की मांग करेगी।

सतीश पूनिया,बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष,राजस्थान।
सतीश पूनिया,बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष,राजस्थान।

हम चुप नहीं बैठेंगे

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि गृहमंत्री के तौर पर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था बनाने में पूरी तरह फेल रहे हैं। उनके गृहमंत्री पद से इस्तीफे की मांग को लेकर अलवर से आंदोलन शुरू कर रहे हैं। बीजेपी उन सब जिलों में जनता की आवाज बनेगी जहां कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। बहुसंख्यकों और आम लोगों पर अत्याचार हो रहा है। मंदिरों और हिन्दुओं की आस्था पर जहां भी प्रहार होगा। हम चुप नहीं बैठेंगे।