पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चूरू गैंगवार:गैंगस्टर प्रदीप स्वामी के शरीर में 18 गोलियों के निशान, 5 गोलियां शव के अंदर मिलीं; बाकी पार कर गईं

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगस्टर प्रदीप स्वामी, रिटायर्ट टीचर निहाल और ग्रामीण ईश्वर सिंह। (बांए से दांए) - Dainik Bhaskar
गैंगस्टर प्रदीप स्वामी, रिटायर्ट टीचर निहाल और ग्रामीण ईश्वर सिंह। (बांए से दांए)

चूरू जिले के हमीरवास में शुक्रवार को हुई गैंगवार में मारे गए चार में से तीन लोगों का शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया। इसमें गैंगस्टर प्रदीप स्वामी के शरीर पर 18 गोलियां लगने के निशान मिले। 5 गोलियां पोस्टमार्टम के दौरान शरीर से निकाली गई। बाकी सभी गोलियां शरीर को पार कर गईं। वहीं, ईश्वर सिंह के शरीर से 3 और निहाल के शरीर से दो गोली निकाली गई। चौथे मृतक की पहचान नहीं होने के कारण उसका पोस्टमार्टम फिलहाल नहीं किया गया है।

पोस्टमार्टम से पहले ग्रामीण प्रदर्शन पर बैठ गए थे। शव मौके पर ही रखकर प्रदर्शन किया। लोगों की मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद पुलिस अधिकारी गांव वालों को समझाने पहुंचे। दिन में करीब 12 बजे प्रशासन और ग्रामीणों में सहमति बनी। ग्रामीणों की मांग थी कि हमीरवास एसएचओ सुभाषचंद्र को लाइन हाजिर किया जाएगा। मृतकों के परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी दी जाए। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। अफसरों के आश्वासन के बाद माने ग्रामीणों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।

दो बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने की थी फायरिंग।
दो बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने की थी फायरिंग।

ये है मामला

चूरू जिले के हमीरवास के गांव ढाणी मौजी में शुक्रवार दोपहर गैंगवार हुई थी। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई। यहां अजय जैतपुरा की गैंग संभाल रहे प्रदीप जैतपुरा पर फायरिंग की गई। दो बाइक पर आए छह बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में प्रदीप के साथ-साथ दो गांववालों की भी मौत हो गई। इनमें से एक 70 साल के रिटायर्ड शिक्षक थे। वहीं, हमलावरों में से एक का शव घटनास्थल से करीब एक किमी दूर बींजावास के रास्ते पर पड़ा मिला। एक हमलावर दो किमी दूर जोहड़ी में घायल पड़ा मिला। दिनदहाड़े हुई इस वारदात में बदमाशों को रोकने की कोशिश में कुछ ग्रामीण भी घायल हुए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें