पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा विधायक का कटाक्ष:रामलाल शर्मा बोले, संकट मोचक हनुमान से पंगा लिया था, इसलिए संकट में आई गहलोत सरकार

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक राम लाल। - Dainik Bhaskar
विधायक राम लाल।
  • विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार से प्रदेश में बंद मंदिरों को खुलवाने की मांग की

(पंकज बागड़ा)। प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच जयपुर जिले की चौमूं विधानसभा सीट से विधायक रामलाल शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि मैंने तो पहले ही कहा था कि मेरे हनुमानजी यानी बालाजी से पंगा मत लो वरना प्रदेश सरकार संकट में आ जाएगी और अब सरकार संकट में आ ही गई।

शर्मा ने कहा, प्रदेश सरकार ने सामोद बालाजी मंदिर का रोप वे बंद कर दिया और उसके खिलाफ मैंने विधानसभा में सरकार को यही कहा था बालाजी से पंगा लोगे तो सरकार संकट में आ जाएगी। विधायक शर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने शराब की दुकानें खोल दीं, मॉल भी खोल दिए, लेकिन मंदिरों को खोलने में कोई रुचि नहीं दिखाई।

सरकार बंद मंदिरों को खोले
शर्मा के अनुसार कलयुग में राम भक्त हनुमान की शक्ति को चुनौती नहीं देना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इससे भी बाज नहीं आई। अब रामलाल शर्मा ने एक बार फिर मांग की है कि सरकार प्रदेश में बंद मंदिरों को खुलवाने का आदेश जारी करे। बाकायदा इसके लिए गाइडलाइन भी जारी करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें