पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ससुरा बड़ा पैसे वाला...:पीलीबंगा में पहली बार हेलिकॉप्टर से विदा हुई बेटी, ससुर की इच्छा थी बहू हेलिकॉप्टर से ससुराल में कदम रखे, पंजाब के पूर्व CM के गांव से आई बारात

हनुमानगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीबंगा में पहली बार कोई बेटी हेलीकॉप्टर से ससुराल रवाना हुई।  - Dainik Bhaskar
पीलीबंगा में पहली बार कोई बेटी हेलीकॉप्टर से ससुराल रवाना हुई। 
  • विदाई पर दोनों पक्षों के करीब 5 लाख खर्च हुए
  • दूल्हे का परिवार राजनीति से जुड़ा है, पिता पार्षद हैं, लड़ चुके हैं विधायक का चुनाव

हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से विदा कराकर ले गया। 29 की रात मंडी डबवाली के संदीप शर्मा पुत्र राकेश शर्मा की शादी पीलीबंगा की मोनिका शर्मा पुत्री शंभू राम शर्मा के साथ बड़ी धूमधाम से हुई। दूल्हे के पिता चाहते थे कि जब भी बहू आए हेलिकॉप्टर से ही ससुराल आए। बारात पंजाब के लंगी से आई थी। उनका पैतृक गांव पंजाब का लंबी है, जो शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख व पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का गांव है।

जैसे ही दुल्हन को लेकर हेलिकॉप्टर उतरा तो बड़ी संख्या में बच्चे, महिलाएं और लोग देखने के लिए पहुंंचे l हेलिकॉप्टर से विदाई पर दोनों पक्षों के करीब 5 लाख खर्च हुए। इसमें प्रशासन के विभिन्न विभागों से हेलिकॉप्टर की लैंडिंग और टेकऑफ की अनुमति ली गई। इसमें नोएडा की हेली सर्विस से हेलिकॉप्टर मंगाया गया। पीलीबंगा में पहली बार कोई बेटी हेलिकॉप्टर से ससुराल विदा हुई।

परिवार के सदस्य दुल्हन को छोड़ने हेलीपैड पर पहुंचे।
परिवार के सदस्य दुल्हन को छोड़ने हेलीपैड पर पहुंचे।

एमएससी, बीएड पास मोनिका शर्मा के पिता शम्भु शर्मा पीलीबंगा में इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। वहीं, दूल्हे के पिता राकेश शर्मा का डबवाली में जाना पहचाना राजनीतिक नाम है। उनकी पत्नी वहां पार्षद हैं, वहीं वे खुद विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। राकेश शर्मा, स्वीट सेंटर, मैरिज पैलेस व बैंक्वेट हॉल के मालिक हैं।

29 मार्च को दूल्हा हेलिकॉप्टर से आया और 30 को दुल्हन को लेकर रवाना हुआ।
29 मार्च को दूल्हा हेलिकॉप्टर से आया और 30 को दुल्हन को लेकर रवाना हुआ।

(रिपोर्ट- यश गुप्ता, पीलीबंगा)