बेरोजगारों से जुड़ी खबर:राजस्थान स्वायत्त शासन विभाग ने ATP और सीनीयर ड्राफ्टमैन के 128 पदों पर भर्ती निकाली भर्ती, आवेदन आज से भरने शुरू

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान स्वायत्त शासन विभाग ने प्रदेश की नगरीय निकायों में सहायक नगर नियोजक (ATP) और सीनीयर ड्राफ्टमैन (वरिष्ठ प्रारूपकार) के 128 पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन मांगने शुरू कर दिए है। ये आवेदन 25 अगस्त तक ऑनलाइन भरे जाएंगे। ये भर्ती स्वायत्त शासन विभाग की ओर से ही की जाएगी। जबकि एक दिन पहले ही अग्निशमन अधिकारियों और फायरमैन की भर्ती के लिए कर्मचारी चयन बोर्ड ने अधिसूचना निकाली थी।

स्वायत्त शासन विभाग से जारी अधिसूचना के मुताबिक ATP की 49 और सीनीयर ड्राफ्टमैन के 79 पदों पर ये भर्ती की जाएगी। इस भर्ती की तैयारी के लिए अभ्यर्थियों को ज्यादा समय नहीं मिलेगा। क्योंकि विभाग की ओर से इसके लिए परीक्षा सितंबर के दूसरे सप्ताह में ही करवाने की तैयारी की जा रही है। इस भर्ती के लिए lsg.onlinerecruit.in की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन भरे जाएंगे। इस भर्ती में ATP पद के लिए न्यूनतम प्लानिंग या आर्किटेक्चर में बैचलर डिग्री के साथ 2 साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

25 अगस्त तक भरे जाएंगे आवेदन
इस योजना के लिए आजा से ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई। ये आवेदन 25 अगस्त तक भरे जा सकेंगे। 18 से 40 साल तक की आयु के योग्य अभ्यर्थी इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है।

बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर:राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने AFO और फायरमैन पद पर निकाली भर्ती, सीधी भर्ती के जरिए 629 पद भरे जाएंगे

खबरें और भी हैं...