5 बिजली निगमों में 67 पोस्ट पर फाइनल सलेक्शन:जेईएन सिविल और जूनियर कैमिस्ट पोस्ट पर भर्ती,27 नवम्बर को होगी काउंसलिंग

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
5 बिजली निगमों में 67 पोस्ट पर फाइनल सलेक्शन - Dainik Bhaskar
5 बिजली निगमों में 67 पोस्ट पर फाइनल सलेक्शन

राजस्थान की 5 बिजली कम्पनियों (विद्युत निगमों) में जेईएन सिविल और जूनियर कैमिस्ट की सलेक्शन लिस्ट जारी कर दी गई है। ऑनलाइन एग्जाम में सक्सेसफुल कैंडिडेट्स का 6 और 9 अक्टूबर को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन होने के बाद 67 कैंडिडेट्स की फाइनल सलेक्शन लिस्ट जारी की गई है। साथ ही बिजली निगमों का भी अलॉटमेंट कर दिया गया है।

डॉ बीडी कल्ला,मंत्री,एनर्जी डिपार्टमेंट
डॉ बीडी कल्ला,मंत्री,एनर्जी डिपार्टमेंट

जेईएन सिविल की 40,जूनियर कैमिस्ट की 27 पोस्ट

बिजली विभाग के मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने फाइनली सलेक्टेड कैंडिडेट्स को बधाई देते हुए बताया कि जूनियर इंजीनियर सिविल की 40 पोस्ट और जूनियर कैमिस्ट की 27 पोस्ट को शामिल करते हुए कुल 67 पदों पोस्ट पर फाइनल सलेक्शन लिस्ट जारी की गई है। राजस्थान की बिजली निगमों में सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन एग्जाम 4 से 12 सितम्बर तक कराए गए। जिसके बाद रिजल्ट जारी कर अक्टूबर में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया गया। अब सलेक्शन कर दिया गया है।

27 नवम्बर को विद्युत भवन में 62 पोस्ट पर काउंसलिंग

सलेक्टेड कैंडिडेट्स को उनकी ओर से दिए गए ऑप्शन्स और मेरिट के बेस पर बिजली निगम का अलॉटमेंट कर सम्बन्धित निगम को उन कैंडिडेट्स की डिटेल्स भिजवा दी गई हैं। अब निगम उपलब्ध पोस्ट्स के बेस पर काउंसलिंग के बाद अपॉइंटमेंट ऑर्डर जारी करेंगे। इन पोस्ट्स में से 62 पोस्ट्स की काउंसलिग विद्युत भवन में 27 नवम्बर को होगी।जिनमें जूनियर इंजीनियर सिविल की 35 और यूनियर कैमिस्ट की 27 पोस्ट शामिल हैं। राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम ने कुल 15 कैडर के लिए रिक्रूटमेंट शुरू किया था। जिनमें से 10 कैडरर्स में फाइनल सलेक्शन कर लिया गया है। बाकी कैडर की फाइनल सलेक्शन लिस्ट भी जल्द जारी होगी।

खबरें और भी हैं...