• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Road Accident In Jaipur At Sikar Road Two People Including A Passerby Die After Being Hit By Car

सड़क हादसा:कार को टक्कर मारकर पलटी मुर्गियों से भरी पिकअप, चपेट में आने से राहगीर समेत दो जनों की मौत

जयपुरएक वर्ष पहले
सीकर रोड पर ढेहर का बालाजी के पास हुए सड़क हादसे में दो जनों की मौत के बाद घटनास्थल पर इकट्‌ठा हुई भीड़
  • सीकर रोड पर ढेहर का बालाजी और खेतान अस्पताल के बीच हुआ हादसा
  • तेज रफ्तार पिकअप राहगीर को टक्कर मारकर दूध विक्रेता पर पलट गई

राजधानी में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप ने रोड़ पर एक कार को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित हुई पिकअप के चालक ने एक राहगीर को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे पलट गई। इससे वहां मौजूद बाइक सवार दूध विक्रेता पिकअप के नीचे दब गया। हादसे में गंभीर घायल राहगीर और पिकअप के नीचे दबे दूध विक्रेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक वहां से भाग निकला।

सीकर रोड पर घटनास्थल पर पलटी हुई मुर्गियों से भरी पिकअप और उसके नीचे दबी हुई बाइक, जिस पर सवार दूध विक्रेता की मौत हो गई
सीकर रोड पर घटनास्थल पर पलटी हुई मुर्गियों से भरी पिकअप और उसके नीचे दबी हुई बाइक, जिस पर सवार दूध विक्रेता की मौत हो गई

इस दौरान सुबह मार्निंग वॉक पर निकले एडिशनल एसपी ज्ञानचंद यादव ने वहां मौजूद राहगीरों के साथ मिलकर पिकअप के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर मुरलीपुरा थाना और दुर्घटना थाना पश्चिम की पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर शवों को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक- खड़ी कार को टक्कर मारकर पलटी पिकअप

पुलिस के अनुसार यह सड़क हादसा रविवार सुबह करीब 8:30 बजे सीकर रोड पर ढेहर का बालाजी और खेतान अस्पताल के बीच हुआ। मुर्गियों से भरी हुई एक पिकअप सीकर रोड से वीकेआई की तरफ जा रही थी। खेतान अस्पताल के नजदीक आने के बाद अचानक पिकअप चालक पिकअप से संतुलन खो बैठा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप ने पहले तो वहां से गुजर रही एक कार को टक्कर मारी। उसके पिकअप ने विजयबाड़ी सीकर रोड निवासी शंकर लाल सोनी को टक्कर मारकर चपेट में लिया। इससे शंकर लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वे मॉर्निंग वॉक कर घर लौट ही रहे थे।

घटनास्थल पर इकट्‌ठा हुई भीड़, नजदीक ही दूध विक्रेता का शव सड़क पर नजर आया। जिसकी पिकअप से कुचलकर मौत हो गई
घटनास्थल पर इकट्‌ठा हुई भीड़, नजदीक ही दूध विक्रेता का शव सड़क पर नजर आया। जिसकी पिकअप से कुचलकर मौत हो गई

बाइक सवार दूध विक्रेता पर पलट गई पिकअप

शंकर लाल को टक्कर मारने के बाद पिकअप वहां खड़े दूध कारोबारी कालूराम पर पलट गई। चौमूं निवासी कालूराम हर रोज की तरह आज भी दूध बेचने आए थे। जिस समय कालूराम पर पिकअप पलटी उस समय कालूराम एक घर के बाहर खड़े थे। हादसे के बाद हंगामा मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार एवं पिकअप का वहां से हटाया। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। पिकअप नंबर के आधार पर पहचान कर फरार हुए पिकअप चालक को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।