पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sachin Pilot Camp Congress MLA Vishwendra Singh, Deepender Shekhawat And Ramesh Meena On Ashok Gehlot Rajasthan Govt

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान में सियासी संकट:विश्वेंद्र सिंह, दीपेंद्र शेखावत और रमेश मीणा ने कहा लड़ाई आत्मसम्मान के लिए, हम किसी प्रलोभन के लालच में नहीं

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सचिन पायलट। - Dainik Bhaskar
सचिन पायलट।
  • सचिन पायलट के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाला गया पोस्ट

राजस्थान में चल रही सियासी उठापठक के बीच सचिन पायलट के व्हाट्सएप ग्रुप पर मंगलवार को एक बयान जारी कर अपनी स्थिति स्पष्ट करने का प्रयास किया गया। राजस्थान सरकार में केबिनेट मिनिस्टर रमेश मीणा और विश्वेंद्र सिंह तथा राजस्थान विधानसभा के पूर्व स्पीकर दीपेंद्र शेखावत की ओर से एक सार्वजनिक संदेश पोस्ट किया गया है।

इसमें कहा गया है कि हमने सालों से पार्टी के लिए लगन और निष्ठा से काम किया है। ऐसे समय में जब हमारे नेता को एसओजी की ओर से देशद्रोह और आपराधिक साजिश की धाराओं में नोटिस भेज कर धमकाया जाता है, हमने अपने आत्मसम्मान और गौरव की रक्षा के लिए एक रुख अख्तियार किया है।

हमने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है
हमने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है। सचिन पायलट के पिछले छह वर्ष के नेतृत्व में हमने पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए हरसंभव प्रयाय किए हैं और राज्य विधानसभा में कुछ ही नंबरों पर सिमट गई पार्टी को राजस्थान में सत्ता में लाने के लिए काम किया है। 

हम किसी प्रलोभन के प्रति आकर्षित नहीं 

साथ ही हमारे नेता सचिन पायलट का सार्वजनिक रूप से अपमान करना हमें स्वीकार्य नहीं है। जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। मीडियो में आ रही भ्रामक खबरों के विपरीत हमने न ही कोई पद और पोजिशन की मांग की है और न ही इसकी चाह है। हम केवल अपने आत्मसम्मान की मांग कर रहे हैं। पिछले कई सालों से हम पार्टी के वरिष्ठ सदस्य हैं और सरकार और संगठन में कई पदों पर काम भी किया है और हम किसी प्रलोभन के प्रति आकर्षित नहीं हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें