पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गहलोत गुट पर पायलट खेमे का पलटवार:विधायक बोले- यहां सब अपना बिल खुद चुका रहे, 12 तारीख के आसपास पायलट मीटिंग करेंगे उसके बाद आगे का फैसला होगा

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पायलट खेमे के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी वीडियो में गहलोत खेमें के आरोपों का जवाब दे रहे।
  • विधायक सोलंकी बोले- हम सब विधायक सामूहिक रूप में निर्णय लिया था कि सब अपना कॉन्ट्रीब्यूट करेंगे
  • 'हम जानते हैं कि कौन-कौन हमारे साथी वहां पर हैं, 14 तारीख को जयपुर आने का अभी कोई निर्णय नहीं हुआ'

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच पायलट खेमे के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं क्लियर करना चाहता हूं कि किसी विधायक को आलाकमान ने नहीं बुलाया है। न ही अब तक किसी से बात हुई है। कुछ साथी मुझे भी फोन कर कह रहे हैं कि 14 तारीख को जयपुर आएंगे। अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं हुआ है। पायलट हमारी मीटिंग लेकर तय नहीं कर देते। तब तक कुछ तय नहीं है। 12 तारीख के आसपास पायलट सभी विधायकों की बैठक लेंगे। उसके बाद जो निर्णय करेंगे। हम उसके साथ होंगे।

हम अपना खर्चा खुद उठा रहे: सोलंकी

यहां हमारे साथ एकसाथ जुटकर काम कर रहे हैं। कांग्रेस के आरोप हैं कि भाजपा के बहकाव में आ गए। भाजपा वाले हमारी सेवा में लगे हैं। हम सब विधायक सामूहिक रूप में निर्णय लिया था कि सब अपना कॉन्ट्रीब्यूट करेंगे। अपना खर्चा देंगे। हमारा जो पहला बिल आया सब ने अपना-अपना बिल चुकाया। आगे भी चुकाएंगे। यहां के विधायक सभी लोग मिलकर जहां भी पायलट निर्देश देंगे। उसके पालन के लिए तैयार हैं। हम जानते हैं कि कौन-कौन हमारे आदमी वहां पर हैं।

सोलंकी ने कहा कि कल प्रशांत बैरवा का एक बयान सामने आया कि रायचन्द जो हैं, अब वो जयचन्द बन गए हैं। इस पर सोलंकी ने कहा कि जयचन्द बनने वाले लोग उनके ही साथ हैं। प्रशांत बैरवा उनके साथ सेल्फी या फोटो लें और ऐसे लोगों को जनता के सामने लाएं या फिर प्रशांत बैरवा उनका नाम सार्वजनिक करें। किस परिस्थिति में कौन थे। यहां हमारे सभीसाथ एक जुट हैं। सभी फैसले एक जुटता के साथ होते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें