• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Said Congress Is Not Worried About PM's Security, Punjab Rajasthan Are Going To Lose Their Hands

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनियां का गहलोत-डोटासरा पर पलटवार:कहा-कांग्रेस को PM सुरक्षा की नहीं फिक्र, हाथ से जाने वाले हैं पंजाब-राजस्थान

जयपुर4 महीने पहले
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनियां का गहलोत-डोटासरा पर पलटवार

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा की प्रेसवार्ता पर पलटवार किया है। पूनियां ने कहा कि कल पंजाब में पीएम की सुरक्षा में जो चूक हुई उससे पूरा देश चकित है। देश को प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चिन्ता है। लेकिन आज राजस्थान के मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ ने प्रेसवार्ता कर निहायत ही अप्रासंगिक, गैर जिम्मेदाराना और बेहूदा तरीके से बिना तर्क की बातें कही हैं। जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

पूनिया ने कहा किसी भी प्रदेश का जिम्मेदार मुखिया और कोई पीसीसी अध्यक्ष इस तरह की गैर जिम्मेदार बात कैसे कर सकते हैं। राजस्थान की जनता कांग्रेस पार्टी से जानना चाहती है कि क्या उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा की फिक्र नहीं है। अगर फिक्र है, तो इस तरीके के रटे रटाए तर्क और पुरानी घिसी पिटी बातें क्यों कही गईं। ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से कांग्रेस पार्टी को कोई सरोकार नहीं है।

पीएम की सुरक्षा में चूक पर गरमाई सियासत।
पीएम की सुरक्षा में चूक पर गरमाई सियासत।

पंजाब और राजस्थान कांग्रेस के हाथ से जाने वाले हैं

पूनियां ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा चूक पर पत्रकार वार्ता सुनकर मुझे अफसोस हुआ। राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही पर कांग्रेस का पक्ष क्या है। लेकिन मुख्यमंत्री की गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी से कांग्रेस बेनकाब हो गई है। आज की पत्रकार वार्ता से लग रहा है कि पंजाब कांग्रेस के हाथ से जा रहा है और 2023 में राजस्थान भी कांग्रेस के साथ से जाने वाला है।

गहलोत-डोटासरा ने दलित CM चन्नी को टारगेट करने के लगाए आरोप

दरअसल, पंजाब के फिरोजपुर की रैली में जाने के दौरान रास्ते में पीएम की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दलित हैं,इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।गहलोत ने कहा- पीएम को यह कमेंट नहीं करवाना चाहिए था कि मैं बचकर आ गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि पीएम की सुरक्षा में चूक के नाम पर कांग्रेस को चुनावी फायदे के लिए बदनाम किया जा रहा है। गहलोत ने यह भी आरोप लगाया है कि राजस्थान कांग्रेस सरकार को गिराने का षड़यंत्र रचने वाले लोग पंजाब और दिल्ली में बैठे हैं।

खबरें और भी हैं...