BJP माइनॉरिटी मोर्चाध्यक्ष सिद्दीकी बोले- रोहित जोशी की होगी गिरफ्तारी:कहा- कांग्रेस का कोई भी नेता उसे बचा नहीं सकता, गृहमंत्री से करेंगे बात

जयपुर3 महीने पहले
BJP माइनॉरिटी मोर्चाध्यक्ष सिद्दीकी। - Dainik Bhaskar
BJP माइनॉरिटी मोर्चाध्यक्ष सिद्दीकी।

BJP माइनॉरिटी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने जयपुर में कहा कि राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप के आरोप मामले में वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात करेंगे। उन्होंने कहा- ‘यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ये तो कांग्रेस का कल्चर है। अंगूर से लेकर तंदूर तक। ये बेटियों का शोषण करते हैं। ये बेटियों का गलत इस्तेमाल करते हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने इसे संज्ञान में लिया है। बीजेपी(पीड़िता को) बिल्कुल न्याय दिलाएगी। यहां से जाने के बाद हम केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी बात करेंगे। क्योंकि वह अल्पसंख्यक समाज की बच्ची है। उसके साथ जो अन्याय हो रहा है। उसका जो केस दर्ज हुआ है उसमें जरूर गिरफ्तारी होगी। कांग्रेस का कोई भी नेता आरोपी को बचा नहीं सकता।

सिर्फ मंत्री ही नहीं गहलोत भी कुर्सी छोड़ें

सिद्दीकी ने कहा मैं तो देख रहा हूँ कि चाहे वो छत्तीसगढ़ हो, महाराष्ट्र हो या राजस्थान हो। कांग्रेस के मंत्री बाहर कम जिलों में ज्यादा दिखाई देने जाते होंगे। नैतिकता के आधार पर सिर्फ मंत्री ही नहीं मैं तो गहलोत जी से भी बोलूंगा कि आप कुर्सी छोड़ें। आपसे ये बातें होने वाली नहीं हैं। आप सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। आप सिर्फ जुर्म को बढ़ावा देते हैं। आपके राज में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं उनका शोषण हो रहा है। आप को ही इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने कहा- मंत्री महेश जोशी को नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा देना चाहिए। एक ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी महिलाओं की सुरक्षा की मांग करती हैं। दूसरी ओर राजस्थान सरकार में मंत्री के बेटे ने अल्पसंख्यक वर्ग की बच्ची के साथ घिनौना काम किया है। उन्होंने कहा दिल्ली में दर्ज मुकदमे में जरूर गिरफ्तारी होगी। कांग्रेस का कोई नेता आरोपी को नहीं बचा सकता है। जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में जमाल सिद्दीकी आए हुए हैं। आज बीजेपी नेता गुल मोहम्मद के निवास पर सिद्दीकी ने यह बात कही।

रोहित जोशी, मंत्री महेश जोशी का बेटा।
रोहित जोशी, मंत्री महेश जोशी का बेटा।

ये है रोहित जोशी पर केस

जयपुर की एक माइनॉरिटी की युवती ने 9 मई को दिल्ली के सदर बाजार थाने में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप, कुकर्म, मारपीट, धमकी, ब्लैकमेलिंग और अबॉर्शन करवाने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। साथ ही कहा है कि मंत्री महेश जोशी के रसूख के कारण राजस्थान पुलिस उस पर कार्रवाई नहीं कर सकती है। इसलिए उसे दिल्ली पुलिस में शिकायत देनी पड़ी। जिसके बाद रोहित जोशी को गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस पिछले कई दिनों से जयपुर समेत कई जगह उसे ढूंढ रही है। रोहित जोशी अंडरग्राउंड है। दिल्ली पुलिस इसके बाद रोहित जोशी के पिता महेश जोशी के घर पर नोटिस चस्पा कर गई। नोटिस में रोहित को 18 मई दोपहर 1 बजे तक सदर बाजार थाने पहुंच कर रिपोर्ट करनी थी। लेकिन रोहित जोशी पुलिस थाने नहीं पहुंचे। रोहित का मोबाइल बंद है।

रोहित जोशी ने भी दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई है याचिका

दो दिन पहले आरोपी रोहित जोशी ने भी दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। जिसमें एफआईआर को रद्द करने की गुहार है। याचिका में रोहित जोशी ने उस युवती पर ही हनीट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया हैं। साथ ही कहा है कि युवती ने फेसबुक पर पहले दोस्ती का प्रपोजल भेजा था। आपसी सहमति बनने पर ही दोनो ने संबंध बनाए। याचिका में युवती पर ब्लैकमेल करने, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने और अपनी पत्नी से तलाक लेने का दबाव बनाने का भी हवाला दिया गया है। जोशी ने कहा है कि वह उस युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन उसके पिता इस पर राजी नहीं हुए।

खबरें और भी हैं...