पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ATM लूट की कोशिश:28 लाख से भरे एटीएम को बदमाशों ने उखाड़ा, पिकअप में डालकर ले जा रहे थे तभी पुलिस पहुंची; छोड़कर भाग गए

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चूरू के सादुलपुर में एक एटीएम लूटने से बच गया। बदमाश एटीएम को पिकअप में लोड करके ले जा रहे थे, तभी पुलिस पहुंच गई। - Dainik Bhaskar
चूरू के सादुलपुर में एक एटीएम लूटने से बच गया। बदमाश एटीएम को पिकअप में लोड करके ले जा रहे थे, तभी पुलिस पहुंच गई।

चूरू जिले के सादुलपुर (राजगढ़) में 28 लाख रुपए से भरा एसबीआई का एक एटीएम लुटने से बच गया। यहां बदमाशों ने एक एटीएम को उखाड़ लिया और पिकअप में डाल दिया। तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसे देखते ही बदमाश एटीएम को पिकअप में छोड़कर ही बोलेरो में भाग गए। यानी अगर 5-10 मिनट पुलिस नहीं पहुंचती तो 28 लाख से भरा एटीएम लूट लिया जाता।

थाना एसएचओ गुर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि घटना सादुलपुर के बहल सड़क मार्ग की है। वहां देर रात बोलेरो और पिकअप गाड़ी में सवार होकर बदमाश आए। वह हथियारों से भी लैस थे। उन्होंने वहां लगा एटीएम उखाड़ दिया। तभी जिस मकान में एटीएम लगा था, उसके मालिक की नींद खुल गई थी। उन्होंने वारदात की फोन पर जानकारी दी।

इस दौरान भूपेंद्र सिंह ने मकान मालिक को बदमाशों पर पत्थर फेंककर रोकने के लिए कहा, ताकि कुछ टाइम मिल जाए और पुलिस पहुंच जाए। वहीं, एसएचओ ने नजदीकी पुलिस चौकी को एटीएम लूट की सूचना दी और खुद भी मौके के लिए रवाना हो गए। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही बदमाश एटीएम छोड़कर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

पिकअप में एटीएम लोड कर रहे थे बदमाश। तभी कांस्टेबल गश्त करते हुए पहुंच गया।
पिकअप में एटीएम लोड कर रहे थे बदमाश। तभी कांस्टेबल गश्त करते हुए पहुंच गया।

कोहरे का फायदा उठाकर फरार हुए आरोपी
इस दौरान काफी दूर तक बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया। बहल के पास स्थित पेट्रोल पंप पर गाड़ी से टक्कर मार बदमाशों को रोकने की कोशिश भी की गई, लेकिन वे कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई। फिलहाल, सुबह तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीवी की मदद से भी बदमाशों की पहचान की कोशिश कर रही है।

बदमाशों ने एटीएम में लगा शीशा भी तोड़ दिया।
बदमाशों ने एटीएम में लगा शीशा भी तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें