जयपुर:सड़क पर लावारिस हालत में युवक का शव मिलने से सनसनी, जेब में मिला इंजेक्शन

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुहाना इलाके में सुमेर नगर में सड़क पर रविवार को मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस - Dainik Bhaskar
मुहाना इलाके में सुमेर नगर में सड़क पर रविवार को मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
  • मुहाना इलाके सुमेर नगर इलाके की घटना, पुलिस ने जताया आत्महत्या का अंदेशा
  • एफएसएल टीम ने मौके से इंजेक्शन को जब्त किया, मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ

शहर के मुहाना इलाके में सड़क पर रविवार को लावारिस हालत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों की सूचना पर मुहाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। जहां बारीकी से की गई पड़ताल में युवक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। लेकिन उसके कपड़ों की तलाशी में जेब में एक इंजेक्शन रखा हुआ मिला। जिसे फोरेंसिक टीम ने जब्त कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, युवक के शव की पहचान फागी निवासी राजकुमार के रुप में हुई है। संभावना जताई जा रही है कि यह इंजेक्शन नशे का भी हो सकता है या फिर अन्य किसी तरह की दवा इसमें भरी हो सकती है। प्राथमिक तौर पर पुलिस ने राजकुमार के खुदकुशी करने का संदेह जताया जा रहा है। लेकिन मौत के पुख्ता कारण जेब में मिले इंजेक्शन और पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आ सकेगा।

साथ ही, राजकुमार फागी से मुहाना कब और कैसे पहुंचा? सुसाइड के पीछे की वजह क्या हो सकती है या फिर इंजेक्शन लगाकर हत्या के बाद शव को पटकने का मामला तो नहीं है। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इससे पता चल सके की मौत के वक्त अकेला ही था या फिर कोई और भी वहां मौजूद था।