• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Shah Said Gehlot Government Divided The Rajasthan Which Was On The Path Of Development Under The Leadership Of Vasundharaji.

अमित शाह ने की वसुंधरा के सीएम कार्यकाल की तारीफ:शाह बोले- वसुंधराजी के नेतृत्व में जो राजस्थान विकास के रास्ते पर चल पड़ा था,उसका गहलोत सरकार ने बंटाधार कर दिया

जयपुर2 महीने पहले
बीजेपी के जनप्रतिनिधि सम्मेलन में अमित शाह के स्वागत के दौरान वसुंधरा राजे और अन्य नेता

बीजेपी के जनप्रतिनिधि सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कई सियासी मैसेज दिए। अमित शाह ने वसुंधरा राजे सरकार के समय हुए कामों की जमकर तारीफ करते हुए गहलोत सरकार को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा- वसुंधराजी के नेतृत्व में जो राजस्थान विकास के रास्ते पर चल पड़ा था, उसका गहलोत सरकार ने बंटाधार करने का काम किया है। गहलोत सरकार यहां पर गरीबों को किसी तरह की सुविधा नहीं दे रही है। वसुंधरा जी की चालू की हुई गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर दिया है। उन योजनाओं को तोड़ दिया है, मरोड़ दिया है।

अमित शाह ने कहा- ढेर सारे काम जो भारत सरकार करना चाहती है उसमें राज्य सरकार रोड़ा बनी हुई है। बहुत सारा कर्ज प्रदेश पर लाद दिया है। गहलोत राज में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अमित शाह ने अपने भाषण के शुरुआत में वसुंधरा राजे यशस्वी मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया। वसुंधरा राजे के राज की योजनाओं की तारीफ करने पर कार्यक्र्म में खूब तालियां बजीं।

राजे ने भी मोदी-शाह के काम की जमकर तारीफ की
अमित शाह ने वसुंधरा राजे के कार्यकाल की जमकर तारीफ की, इससे पहले वसुंधरा राजे ने अपने भाषण में केंद्र सरकार के साथ पीएम मोदी और अमित शाह की भी खूब तारीफ की थी। राजे ने अपने भाषण में पिछले सात साल में मोदी राज के बड़े फैसलों को गिनाते हुए जमकर तारीफ की।

राजे का भाषण करवाने और अमित शाह के तारीफ करने के सियासी मायने
जनप्रतिनिधि सम्मेलन में वसुंधरा राजे का भाषण करवाने और फिर अमित शाह के उनकी सरकार के वक्त हुए कामों की तारीफ करने के सियासी मायने हैं। इसे वसुंधरा राजे विरोधियों को मैसेज के तौर पर देखा जा रहा है। इसका साफ सियासी संदेश है कि वसुंधरा राजे की सरकार ने अच्छे काम किए थे, उसे वोट में पार्टी कैडर कंवर्ट नहीं कर पाया।

खबरें और भी हैं...