• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Shravan Singh, Who Has Carried Out The Robbery In Many States, Was Caught By The Police, Gogunda Police Caught Him With A Country made Pistol And Four Live Cartridges From His Village.

6 राज्यों में लूट का आरोपी गिरफ्तार:पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम को गच्चा देकर भागने की कोशिश की, कब्जे से एक देसी पिस्टल और चार जिंदा राउंड बरामद

उदयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोगुंदा पुलिस की पकड़ में आरोपी श्रवण सिंह। - Dainik Bhaskar
गोगुंदा पुलिस की पकड़ में आरोपी श्रवण सिंह।

उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना पुलिस ने शनिवार को कई राज्यों में लूट के मामले में वांछित आरोपी श्रवण सिंह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। करीब एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में भी आरोपी श्रवण सिंह ने गच्चा देकर भागने की पूरी कोशिश की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल और चार जिंदा राउंड बरामद किए हैं।

गोगुन्दा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि 8 नवंबर 2020 को थाना क्षेत्र के बरवाड़ा के व्यापारी पंकज सोनी ने लूट का मामला दर्ज करवाया। ज्वेलरी की दुकान बंद कर अपने गांव लौट रहे व्यापारी के साथ बंदूक की नोक पर लूट करते हुए बाइक सवार 4 बदमाशों ने 6 हजार की नकदी, करीब 2 किलो चांदी और 15 ग्राम सोने के जेवर लूट लिए थे। मामले में जब पुलिस ने अपनी जांच के बाद कुछ संदिग्धों से पुछताछ की। जहां श्रवण सिंह की गैंग 5 सदस्यों का नाम सामने आया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग के सदस्य रोशन सिंह, महेंद्र सिंह, मिलन सिंह और भगवत सिंह को गिरफ्तार किया।

लगातार छुपता फिर रहा था आरोपी

थानाधिकारी ने बताया कि सभी सदस्यों के पकड़े जाने के बाद भी गैंग का मुख्य सरगना श्रवण सिंह लगातार छिपता फिर रहा था। पुलिस जहां भी दबिश दे रही थी। आरोपी वहां से भाग छूटता। पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव आया हुआ है। इस पर 1 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की टीम ने पूरे मोहल्ले को घेरकर श्रवण को गिरफ्तार किया।

उदयपुर से मुंबई तक लूट के मामले दर्ज

इस दौरान पुलिस ने शातिर आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल और चार जिंदा राउंड भी जप्त किए हैं। आरोपी श्रवण सिंह उदयपुर, राजसमंद जयपुर और मुम्बई सहित करीब 6 राज्यों में लूट करने के मामले में वांछित हैं।

खबरें और भी हैं...