RJS प्री-एग्जाम की ANSWER KEY:सब्जेक्ट एक्सपर्ट्स पैनल ने तैयार की है उत्तर कुंजी,पेपर से मैच करके देखें स्कोरिंग

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

RJS प्री की परीक्षा के बाद कैंडिडेट्स की सही उत्तर जानने से जुड़ी चिंताओं का समाधान दैनिक भास्कर लाया है। सब्जेक्ट एक्सपर्ट्स के पैनल से तैयार करवाई गई परीक्षा के प्रश्न पत्र की उत्तर कुंजी दैनिक भास्कर पर पब्लिश की जा रही है।

लॉ में क्रिमिनल, सिविल, हिन्दी, अंग्रेजी सभी विषयों के पैनल एक्सपर्ट्स ने इस आंसर की को तैयार किया है। युवान लॉ इंस्टीट्यूट, जयपुर के सब्जेक्ट एक्सपर्ट डॉ सुरेन्द्र जाखड़ की ओर से इसे तैयार करवाया गया है। सिविल जज भर्ती के लिए हुई आरजेएस-प्री परीक्षा की स्कोरिंग चेक करने के लिए आप सभी कैंडिडेट्स नीचे दिए गए पेपर से सही उत्तर का मिलान करें। सही उत्तर के ऑप्शन के आगे लाल (RED) रंग से मार्क किया गया है। जिन प्रश्नों में आपत्ति उठी है या जो आउट ऑफ कोर्स हैं, उनके आगे लाल रंग से स्टार का निशान बनाया गया है।

RJS प्री-एग्जाम ANSWER KEY

नोट- यह ANSWER KEY सब्जेक्ट एक्सपर्ट ने तैयार की है। जिसमें पूरी सावधानी बरती गई है। फिर भी परीक्षा लेने वाली एजेंसी या संस्थान की ओर से जारी होने वाली ANSWER KEY को ही अंतिम माना जाए।

RJS प्री 2021 पेपर का एनालिसिस:2 प्रश्न आउट ऑफ सिलेबस,1 में एरर,एक्सपर्ट्स बोले- 65 फीसदी तक कटऑफ की उम्मीद, कल देखें आंसर-की

खबरें और भी हैं...