पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • The Death Of A Young Man During The Process Of Closing Many Hotels During The Night, The Relatives Kept The Dead Body In Front Of The Police Station, Blocked The Bhilwara Kota Highway

VIDEO, पुलिस से नाराजगी के कारण देर रात हाईवे जाम:रात 12 बजे होटल को बंद कराने पहुंची पुलिस डराने के लिए युवक के पीछे भागी, मौत के बाद परिजनों ने थाना घेरा, दो घंटे बंद रहा हाईवे

भीलवाडा22 दिन पहले
परिजनों ने थाने के आगे शव रखा और इस दौरान हाईवे भी जाम रहा।

भीलवाड़ा के बीगोद थाना क्षेत्र से गुजर रहे हाईवे पर देर रात को पुलिस द्वारा होटलों को बंद करवाने की कार्रवाई के दौरान एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजन और क्षेत्रवासी आक्रोशित हो गए और युवक का शव थाने के आगे लेकर बैठ गए। गुस्साए लोगों ने कोटा-भीलवाड़ा हाईवे को जाम कर दिया और थाने का घेराव किया। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस का अतिरिक्तअमला मध्यरात्रि को बीगोद थाने पहुंचा और पूरे थाने को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बीगोद थाना पुलिस का अमला बुधवार रात को करीब 12 बजे के क्षेत्र में होटलों को बंद करवाने की कार्रवाई कर रहा था। इस दौरान एक होटल पर उदयलाल कीर अपने साथियों के साथ बैठा था। पुलिस को देख उदयलाल और उसके साथी हड़बड़ा गए और वहां से भागने लगे। पुलिस ने भी युवकों को डराने के लिए उनका पीछा किया। इस दौरान उदयलाल गश खाकर नीचे गिर गया। उदयलाल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उदयलाल की मौत के बाद उसके परिजनों और क्षेत्र वासियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने प्रथम दृष्टि से इस मौत के पीछे हार्टअटैक को कारण बताया है, लेकिन परिजनों ने पुलिस पर उदयलाल के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसके कारण बुधवार रात को करीब 3 घंटे तक लोगों का आक्रोश देखने को मिला।

देर रात 2:30 बजे खुलवाया जाम

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर युवक के साथ मारपीट से उसकी मौत होने के बाद हाईवे जाम किया था। रात करीब 2:30 बजे तक लोगों का आक्रोश शांत नहीं हुआ। वहीं 2 घंटे तक भीलवाड़ा कोटा हाईवे भी लोगों ने जाम रखा। देर रात को मांडलगढ़ सीओ ज्ञानेंद्र सिंह के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों को शांत किया गया और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

परिजनों की सहमति के बाद उदयलाल का शव उठाया

बीगोद थाना पुलिस द्वारा बुधवार रात को होटल बंद कराने के दौरान युवक की मौत के मामले में मृतक के परिजनों ने गुरुवार सुबह उठा लिया है। देर रात तक मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर रखा था। इसके बाद गुरुवार सुबह पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में परिजनों ने सहमति जताते हुए उदयलाल का शव पोस्टमार्टम के बाद उठा लिया है। इस दौरान मौके पर मांडलगढ़ सीईओ ज्ञानेंद्र सिंह राठौड़ मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...