पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • The Woman Sleeping With Dohiti Was Stabbed To Death By Several Blows, An 8 year old Innocent Was Also Attacked, Left Thinking Dead

जिसे मरा समझा वो बच गई:घर में सो रही 50 साल की महिला पर इतने वार किए की मौके पर ही हुई मौत, 8 साल की बच्ची को मरा समझ भागा; बच्ची बताएगी सच्चाई

भीलवाड़ा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करने मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करने मौके पर पहुंची पुलिस।

भीलवाड़ा के बनेड़ा थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले घाटी के हनुमान मंदिर के पास बुधवार रात को अपनी नातिन के साथ सो रही महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हमलावरों ने महिला की 8 साल की मासूम पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वो मौके पर ही बेहोश हो गई। हमलावरों ने मासूम को मरा हुआ समझ उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। गुरुवार सुबह मासूम को होश आया तो उसने पड़ोसियों को जाकर आपबीती सुनाई। इसके बाद इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।

मामले की जानकारी मिलते ही बनेड़ा थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही घटना की जांच करने के लिए डॉग स्क्वॉड की टीम और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं।

मौके पर लगी लोगों की भीड़।
मौके पर लगी लोगों की भीड़।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बनेड़ा गांव के घाटी के हनुमान मंदिर के पास 50 वर्षीय निर्मला पत्नी रमेश सांसी अपनी 8 वर्षीय नातिन अनीशा के साथ रहती थीं। निर्मला के दो बेटे हैं, जिनमें से एक इसी गांव में अलग रहता है। वहीं दूसरा बाहर रहता है। बुधवार रात को निर्मला अपनी नातिन के साथ कमरे में सो रही थीं। इस दौरान हमलावरों ने निर्मला के घर में घुसकर उस पर धारदार हथियार से कई वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। हमलावरों ने अपनी पहचान उजागर होने के डर से निर्मला के पास सो रही उसकी नातिन अनीशा पर भी हथियारों से हमला किया, जिससे अनीशा बेहोश हो गई। हमलावरों ने अनीशा को मरा हुआ समझकर उसे वहीं छोड़ दिया। जब उसे होश आया तो वह बाहर गई और पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। वह मृतका के घर के आसपास के क्षेत्र में जांच पड़ताल की जा रही है।

काफी गुस्से में था हत्यारा

अभी तक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारे ने मृतका निर्मला पर कई वार किए हैं। इससे साफ तौर पर लग रहा है कि हत्यारा निर्मला से काफी नाराज था। इसी के चलते उसने निर्मला पर लगातार वार किए। इसके साथ ही अंदेशा है कि हत्यारा निर्मला का कोई परिचित ही है। गांव के बीचों-बीच घर होने के कारण अनजान व्यक्ति घर में घुसने की कोशिश नहीं कर सकता।

खबरें और भी हैं...