पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • The Woman's House Was Blown Up With Explosive Material From Her Partner, The Accused Claimed The Old Possession Of His Father On The Disputed Land

महिला का घर उड़ाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार:अपने साथी से विस्फोटक सामग्री लेकर उड़ाया था महिला का घर, विवादित जमीन पर आरोपी ने अपने पिता का पुराना कब्जा होने का किया दावा

भीलवाड़ा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला का मकान उड़ाने वाले मुख्य आराेपी। - Dainik Bhaskar
महिला का मकान उड़ाने वाले मुख्य आराेपी।

भीलवाड़ा जिले के कलाल खेड़ी थाना क्षेत्र के मोडी मगरी में 25 जून को विस्फोटक से महिला का घर उड़ाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी व उसके दो साथियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। आराेपियों ने बताया कि उनके पिता का उस विवादित जमीन पर कब्जा था, लेकिन पीड़ित महिला ने उस जमीन पर अपना घर बना लिया। महिला को कई बार चेताया भी था, लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद महिला का घर उड़ाने की योजना बनाई।

पुलिस ने इस मामले में कैलाश नाथ पुत्र लेहरु नाथ निवासी मोडी मगरी हाल निवासी मुंबई, पारस पुत्र लक्ष्मण गुर्जर व सुखा पुत्र कालू भील निवासी खेमाणा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ में विस्फोटक सामग्री अपने एक परिचित से लाना बताया गया है।

25 जून को विस्फोटक से उड़ा दिया था महिला का घर

गाैरतलब है कि 30 जून को कलाल खेड़ी में रहने वाली संतु देवी पत्नी कालू नाथ योगी ने गंगापुर बीएसपी के सामने पेश होकर अपनी पीड़ा बताई थी। उसने पीड़ा में कहा था कि मोडी मगरी पर उसका एक घर बनाया हुआ है। जिसे 1 गांव के ही कुछ लोगों द्वारा विस्फोटक सामग्री से उड़ा दिया गया। पुलिस ने जांच की कि तो घर को विस्फोटक सामग्री से उड़ाने के सबूत भी मिले। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। हालांकि इस मामले में पीड़ित महिला की सुनवाई काफी समय बाद की गई थी। पीड़ित महिला का घर 25 जून को धमाके में उड़ा दिया गया था और 30 जून को महिला द्वारा गंगापुर डीएसपी के सामने पेश होने के बाद थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

दैनिक भास्कर डिजिटल ने प्रमुखता से उठाया था पीड़िता का मुद्दा

पीड़िता संतु देवी की पीड़ा को दैनिक भास्कर डिजिटल ने प्रमुखता से उठाया था। पुलिस द्वारा पीड़िता की मदद नहीं करने और उसे इधर से उधर भटकाने की खबर को प्रमुखता से उठाने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके घर को उड़ाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...