पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • There Was A Clash Due To An Old Dispute, If Brought To The Police Station, There Were More Fights, Now No Case Has Been Registered

पुलिस थाने के सामने भिड़े दो गुट:लाठी लेकर युवक के पीछे दौड़ी महिला, जमकर की पिटाई; युवक ने भी फेंके पत्थर, 2 लोग घायल, देखें VIDEO

भीलवाड़ा2 महीने पहले

भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना में ही दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर जमकर लट्‌ठ और पत्थर बरसे। देखते ही देखते महिला और पुरुष एक-दूसरे पर लाठियों व पत्थरों से हमला करने लगे। इस घटना को देख पुलिस ने तुरंत सख्ती बरतते हुए दोनों पक्षों को शांत कराया। मामले में पुलिस ने दोनों ही पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही 2 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। इस घटना के बाद से ही पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दोनों ही पक्षों का इंतजार कर रही है, लेकिन अभी तक एक भी पक्ष रिपोर्ट दर्ज करवाने नहीं आया।

रंजिश को लेकर हुआ विवाद

कोटडी थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि मंगलवार को पुरानी बात को लेकर मांगीलाल सांसी कोटडी व राजू सांसी मांडल के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते यह विवाद दो पक्षों की जंग में बदल गया। विवाद होने के बाद दोनों ही पक्षों के लोगों को पुलिस थाने लेकर आई। इसके बाद विपक्ष के कुछ लोग पीछे से थाने पहुंचे। देखते-देखते उन दोनों पक्षों में थाने के बाहर ही झड़प हो गई। जिसमें एक महिला ने लाठियों से हमला कर दिया। वहीं, दूसरे गुट के पुरुष ने महिलाओं पर पत्थरों से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी तक इन दोनों में से किसी ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।

खबरें और भी हैं...