• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • There Was Suffocation In The House, Reached The Pond To Commit Suicide, The Traffic Policeman Reached And Saved Him As Soon As He Jumped

घर में दम घुटा, तालाब में कूदी युवती:छलांग लगाते ही ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पहुंचकर बचाया, परिवार के बारे में नहीं बताया

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती को बचाकर लाता पुलिसकर्मी - Dainik Bhaskar
युवती को बचाकर लाता पुलिसकर्मी

कोटा के नयापुरा थाना इलाके में एक युवती ने किशोर सागर तालाब में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि समय रहते युवती को बचा लिया गया। यातायात पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर युवती को बाहर निकाला। युवती को नयापुरा थाना पुलिस को सुपुर्द किया है। पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी हुई है। यातायात पुलिसकर्मी राहुल स्वामी की डयूटी बड़ तिराहे पर थी। राहुल ने बताया कि वह डयूटी पर तैनात थे। इसी दौरान लोगों ने आकर बताया कि युवती किशोर सागर तालाब में कूद गई।

सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और युवती को बाहर निकालने की कोशिश की। बाद में तालाब में जलकुंभी हटाने की मशीन की मदद से तालाब में गए और महिला को जैसे तैसे कर बाहर निकाला। नयापुरा थाना पुलिस के अनुसार युवती ने पूछताछ में अभी कोई खास जानकारी नही दी है। वह परिवार के बारे में भी नहीं बता रही है। सिर्फ इतना कहा कि घुटन हो रही थी, इसलिए घर से निकल गई। माना जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के चलते युवती ने यह कदम उठाया। फिलहाल उसके परिजनों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश पुलिस कर रही है।