पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हनुमानगढ़:यामाहा के शोरूम से 1 लाख 70 हजार की ब्रांड न्यू बाइक उठा ले गए चोर, सीसीटीवी में हुए कैद

हनुमानगढ़5 दिन पहले
फोटो यामाहा कंपनी के शोरूम में खड़ी आर 15 मॉडल की दूसरी बाइक का है। जहां देररात चोरी हुई।
  • जांच में सामने आया कि दो चोरों ने घटना को अंजाम दिया, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए

जिले में अब नई बाइक भी चोरों के निशाने पर आ गई है। मंगलवार को हनुमानगढ़ टाउन जंक्शन रोड स्थित यामाहा कंपनी के शोरूम से चोर 1 लाख 70 हजार की बाइक चुरा ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद चोरों की तलाश की जा रही है। जांच में सामने आया कि दो चोरों ने घटना को अंजाम दिया। जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

जानकारी अनुसार, जंक्शन रोड स्थित बंसल कंपनी से यामाहा की आर 15 बाइक चोरी कर ली गई। चोरों द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए शोरूम के पीछ के शटर का इस्तेमाल किया गया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि चोरों द्वारा किसी मास्टर की से ताला खोला गया होगा, क्योंकि शटर पर ताला तोड़ने के कोई निशान नहीं मिले। वहीं, चोर ताला भी साथ ले गए।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर।
सीसीटीवी में कैद हुए चोर।

वहीं, चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसमें फुटेज में दो लोग चोरी करते नजर आ रहे हैं। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें