पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक से 1.82 लाख की चिल्लर चोरी:बैंक का शटर तोड़कर अंदर घुसा चोर, 150 किलो की चिल्लर ले गया; स्ट्रांग रूम में रखे 31 लाख रुपए बचे

टोंक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोंक में देवली के पास दूनी क्षेत्र में स्थित बीओबी की ब्रांच में हुई घटना। - Dainik Bhaskar
टोंक में देवली के पास दूनी क्षेत्र में स्थित बीओबी की ब्रांच में हुई घटना।

टोंक जिले के दूनी में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में शुक्रवार रात एक चोर ने सेंधमारी की। शटर और ताला तोड़कर बैंक में घुसा चोर वहां रखी हुई 1 लाख 82 हजार की चिल्लर ले गए। वहीं, स्ट्रॉग रूम में रखे करीब 31 लाख रुपए बच गए। वारदात का सुबह तब पता चला जब आसपास के लोगों ने बैंक का शटर टूटा देखा। इसके बाद, पुलिस और बैंक स्टॉफ को वारदात की जानकारी दी गई।

बैंक कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचने के बाद बैंक में मौजूद पैसों की गिनती की। इसमें 1.82 लाख रुपए की चिल्लर गायब मिली। वहीं, स्ट्रॉग रूम में रखे करीब 31 लाख रुपए बच गए। चोर ने स्ट्रॉग रूम खोलने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सका। इसके बाद वह कैश काउंटर के पास रखी 1.82 लाख की चिल्लर ले गया।

चिल्लर का कुल वजन 150 किलो
बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच में सामने आया कि एक चोर रात को करीब 10:15 बजे बैंक में घुसा। करीब 3 घंटे बाद रात 1 बजे वह बैंक से बाहर गया। इस दौरान अलग-अलग कट्टों में रखी चिल्लर अपने साथ ले गया। बैंक कर्मचारियों की माने तो चिल्लर का कुल वजन करीब 150 किलो होगा।

बैंक कर्मचारियों के आने के बाद अंदर गई पुलिस।
बैंक कर्मचारियों के आने के बाद अंदर गई पुलिस।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो बैंक का सीसीटीवी और सायरन भी टूटा हुआ मिला है। साथ ही, एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। बैंक के कर्मचारियों के पहुंचने के बाद पुलिस टीम बैंक के अंदर घुसी। सीसीटीवी में नजर आए चोर को हुलिया के आधार पर पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल, उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। अंदर घुसे चोर के साथ कुछ अन्य लोग भी थे, इस बारे में भी अभी पता नहीं चल पाया है। चोर 150 किलो वजनी चिल्लर कैसे ले गया? इस बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

मामले की जानकारी लेती पुलिस।
मामले की जानकारी लेती पुलिस।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें