नोखा में हादसा / बारातियों की बोलेरा और ट्रेलर की भिड़ंत में दो की मौत, 4 घायलों को बीकानेर रैफर किया

नोखा। बारातियों की बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। नोखा। बारातियों की बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई।
X
नोखा। बारातियों की बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई।नोखा। बारातियों की बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई।

  • हादसा नोखा के पास हुआ, भामटसर में शादी समारोह में शामिल होकर बासी बरसिंहसर लौट रहे थे

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 02:18 PM IST

बीकानेर. (परिमल हर्ष). बीकानेर जिले के नोखा में बुधवार को बारातियों की बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। बोलेरो सवार लोग भामटसर में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था की दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोखा थाने के हेड कांस्टेबल कैलाश ने बताया कि भामटसर में शादी समारोह में शामिल होकर बाराती बासी बरसिंहसर लौट रहे थे। नोखा गांव के पास ट्रेलर और बोलेरो में भिड़ंत हो गई। हादसे में लालमदेसर मगरा निवासी महेन्द्र और बासी निवासी रामस्वरूप की मौत हो गई। पुलिस ने चार घायलों को पास के अस्पताल भिजवाया जहां से उन्हें पीबीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया।
हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना