पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Two Young Man Going Home On A Bike From Ahmedabad Accident With Truck, Died Near Sabla Dungarpur, Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक ने बाइक सवार 2 को रौंदा:अहमदाबाद से बाइक पर घर जा रहे दाे युवक बाइक समेत ट्रक के नीचे जा घुसे, दाेनाें की माैत

डूंगरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के नीचे आने से दोनों युवकों की हुई मौत। - Dainik Bhaskar
ट्रक के नीचे आने से दोनों युवकों की हुई मौत।

जिले के साबला मार्ग पर देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। दोनों को बाइक समेत ही ट्रक ने रौंद दिया। शव काफी समय तक ट्रक के नीचे ही पड़े रहे। घटना की जानकारी मिलने पर साबला थानाधिकारी मनीष कुमार खाेईवाल व पुलिस टीम माैके पर पहुंची। इसके बाद दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी गई।

घटना साबला पेट्रोल पंप से कुछ दूर की है। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक प्रकाश डूमीणा व नाथु मीणा गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी का काम करते थे। जो साेमवार काे अहमदाबाद से बाइक पर सवार हाेकर अपने घर की तरफ जा रहे थे।

सामने से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

मृतकों में से एक डूंगरपुर के ही निठावा का रहने वाला था। वहीं, दूसरा मृतक उदयपुर जिले के जल्लारा का रहने वाला था। इस दौरान साबला मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपन चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद दोनों युवक बाइक समेत ट्रक के नीचे जा फंसे। जिससे उनकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, मृतकों के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। दोनों रोज-रोटी कमाने के लिए अहमदाबाद आते-जाते रहते थे।

बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई

हादसा इतना भीषण था कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त गई। युवकों के चेहरे भी क्षत विक्षत हो गए। वहीं, हादसे के बाद जाम की स्थिति भी बन गई। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को साइड कर खुलवाया।

(रिपाेर्ट- सिद्धार्थ शाह)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें