पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • U Turn Of The Demonstration...the Gas Rat Was Thrown In The Garbage After Getting Angry...after A While The Workers Picked It Up...cooked Food On The Road And Started Throwing It...

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में कांग्रेस के अलग-अलग रूप:प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित होकर कचरे में फेंक दिए सिलेंडर और चूल्हे, बाद में उठाकर साथ ले गए कार्यकर्ता

भीलवाडा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भीलवाड़ा में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
भीलवाड़ा में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन।

देश में बढ़ रही ईंधन की दरों को लेकर भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में हुए इस आंदोलन में कांग्रेस के कई रूप देखने को मिले। जहां एक तरफ महंगाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होकर गैस सिलेंडर व चूल्हे को कचरा पात्र में फेंक दिया। वहीं, सड़कों पर बैठकर महिला कार्यकर्ताओं ने खाना भी बनाया। लेकिन कुछ ही समय बाद कार्यकर्ताओं का अलग स्वरूप देखने को मिला। जहां कचरा पात्र में पड़े गैस सिलेंडर व चूल्हे को उठाकर कार्यकर्ता ले जाते नजर आए। इस मौके पर इस नजारे को देखने वालों की हंसी भी नही रुक पाई।

दरअसल, बुधवार को कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़ रहे ईंधन के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस विरोध प्रदर्शन में महिला शक्ति द्वारा लकड़ी के चूल्हे पर सड़क पर बैठकर खाना बनाया गया। बढ़ रहे गैस सिलेंडर के दामों का विरोध करने के लिए महिला कार्यकर्ताओं द्वारा आक्रोशित होकर गैस के चूल्हे व सिलेंडर को कचरा पात्र में भी फेंका गया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की गई। जिसमें ईंधन की दरों को नियंत्रित करने की मांग की गई।

सिलेंडर वापस ले जाते कार्यकर्ता।
सिलेंडर वापस ले जाते कार्यकर्ता।

कार्यकर्ताओं ने कहा अगर इनके दाम इसी तरह से बढ़ते रहे तो आम लोगों को खासी परेशानी आएगी। इस दौरान गंगापुर सहाड़ा विधायक गायत्री त्रिवेदी, कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष रेखा हिरन, पूर्व सभापति मधु जाजू व पार्षद मंजू पोखरना सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...