पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajasthan Corruption: UCO Bank Cashier And Senior Manager Arrested For Taking Commission Rs 6000 In Rajasthan Dausa

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूको बैंक का सीनियर मैनेजर, हेड कैशियर ट्रैप:80 हजार के लोन पर मांग रहे थे 6 हजार का कमीशन, 5 हजार रुपए लेते ACB ने किया गिरफ्तार

दौसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सिकराय में मंगलवार को ACB ने यूको बैंक के सीनियर मैनेजर और हेड कैशियर को रिश्वत लेते ट्रैप किया। दोनों लोन की रकम जारी करने के लिए 5 हजार की रिश्वत मांग रहे थे। ACB ने बैंक सीनियर मैनेजर रामचंद्र मीणा और हेड कैशियर दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही दोनों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

ACB ने बताया कि परिवादी ने रिपोर्ट दी थी कि उसका मानपुर के यूको बैंक से 80 हजार रुपए का लोन पास हुआ था। जिसके 70 हजार रुपए मुझे मिल चुके थे। वहीं, बाकी बचे 10 हजार रुपए रोककर कमीशन के तौर पर 6 हजार रुपए की डिमांड की गई। घटना की सूचना मिले पर 5 अप्रैल को ACB द्वारा मामले का सत्यापन करवाया गया। इस दौरान बैंक के सीनियर मैनेजर रामचंद्र मीणा द्वारा 6 हजार की रिश्वत मांगना स्पष्ट हुआ।

1 हजार माफ कर 5 हजार लिए

मंगलवार को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जहां सीनियर मैनेजर द्वारा हेड कैशियर दीपक कुमार के जरिए 1 हजार रुपए माफ करते हुए रिश्वत के 5 हजार रुपए लिए गए।

दस्तावेज खंगाले जा रहे

फिलहाल मौके पर ACB दोनों आरोपियों के पास से मौजूद दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। साथ ही दोनों से पूछताछ की जा रही है।

(फोटो- देवेंद्र सेहना, सिकराय)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें