पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो बुलेटिन:राजस्थान में छुट्‌टी के बदले अफसर ने मांगी सफाईकर्मी से अस्मत, यूपी में रेप के बाद लड़की की हत्या

4 महीने पहले

केस 1: राजस्थान के जोधपुर में जब एक सफाई कर्मचारी ने छुट्टी मांगी तो अफसर ने उसकी आबरू मांग ली। महिला सफाईकर्मी का भाई बीमार था और वह अवकाश के लिए गिड़गिड़ा रही थी। इसी बीच महिला के भाई की मौत हो गई। इसके बाद महिलाओं ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी।

केस 2: यूपी के मुरादाबाद जिला अस्पताल में एक वॉर्ड बॉय की कोरोना वैक्सीन लगने के बाद मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि कोविड-19 से बचाव के लिए अस्पताल में शनिवार को वैक्सीन लगी थी। इसके बाद ही महिपाल की हालत बिगड़ी और मौत हो गई।

केस 3: ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। ये हादसा सोमवार की सुबह लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर हुआ, जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई।

केस 4: बाराबंकी में 22 साल की युवती का शव खेत में पड़ा मिला। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है। खेत में युवती को खींचे जाने और उसके चेहरे व गर्दन पर खरोंच के निशान भी मिले हैं। युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। घटना जैदपुर थाना क्षेत्र की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें