पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजस्थान:सियासी संकट टलने के बाद जलदाय विभाग में अटकी 80 इंजीनियर्स की ट्रांसफर लिस्ट, सोमवार से हो रहा इंतजार

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयपुर शहर में 3 एक्सईन सहित 10 इंजीनियर्स का होना है तबादला

(श्यामराज शर्मा)। कांग्रेस आलाकमान की सचिन पायलट खेमे से बातचीत के बाद सियासी संकट टल गया है। ऐसे में विधायकों की मांग पर इंजीनियर्स के तबादलों के लिए जलदाय विभाग में तैयार ट्रांसफर लिस्ट भी अब अटक गई है।

विभाग में जेईएन से लेकर एडिशनल चीफ इंजीनियर के करीब 80 इंजीनियर्स वाली इस सूची के सोमवार को आने की संभावना थी, लेकिन मंगलवार तक भी जारी नहीं हुई। जयपुर शहर में करीब 10 इंजीनियर्स का तबादला होना था जिसमें तीन एक्सईएन बताए जा रहे हैं। कुछ मामलों में ठेकेदारों से पटरी नहीं बैठने पर विधायकों ने इंजीनियरों के बदलाव की डिजायर दी है।

सियासी संकट से प्रमोशन के बावजूद नहीं मिली पोस्टिंग
जलदाय विभाग में पिछले दिनों सौ से ज्यादा जेईएन का प्रमोशन कर एईएन बनाया गया था लेकिन एक महीने से चल रहे सियासी संकट के कारण इन्हे पोस्टिंग ही नहीं दी गई। जबकि इन्होंने प्रमुख सचिव राजेश यादव से भी सबडिवीजन में पोस्टिंग करने की मांग कर रखी है। बताया जा रहा है कि अब ट्रांसफर लिस्ट पर फैसला होने के बाद ही नए एईएन को पोस्टिंग दी जाएगी।

बिजली में दबाव के बाद निकली, लेकिन जलदाय में ब्यूरोक्रेसी ने अटकाई
विधायकों की डिजायर के बाद जयपुर, जोधपुर व अजमेर डिस्कॉम में बड़ी संख्या में कर्मचारियों व इंजीनियरों के तबादले हुए हैं लेकिन जलदाय विभाग में पिछले चार दिन से तबादला सूची अटकी हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों डिस्कॉम में एमडी सरकार की ओर से नियुक्त हैैं, ऐसे में सरकार के निर्देश मिलते ही ट्रांसफर हो गए। लेकिन जलदाय विभाग में प्रमुख सचिव राजेश यादव की स्वीकृति के बाद ही सूची जारी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें