• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Will Be A Witness To The Last Congress Government, BJP Leadership Sought Report On Alwar Gangrape

गहलोत से बोले पूनियां-आप सबसे नाकारा शासक साबित होंगे:कांग्रेस की आखिरी सरकार के साक्षी बनेंगे,बीजेपी नेतृत्व ने अलवर गैंगरेप पर मांगी रिपोर्ट

जयपुर5 महीने पहले
गहलोत से बोले पूनियां-आप सबसे नाकारा शासक साबित होंगे।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने अलवर की मूक-बधिर नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और हैवानियत को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोला है। पूनियां ने गहलोत के एक ट्वीट को शेयर करते हुए कहा है कि अपने ट्वीट पर ही गौर फरमा लीजिए राजस्थान के शांतिदूत। कुछ करिए वरना गद्दी छोड़िए। उन्होंने गहलोत से कहा कि आप अब तक के सबसे नाकारा शासक साबित होंगे और राजस्थान की कांग्रेस की अंतिम सरकार के साक्षी भी बनेंगे। पूनियां ने कहा कि अपराधों के मामले में शांत कहे जाने वाले प्रदेश की मिसाल पूरे देश में दी जाती थी। इस सरकार की अनदेखी से अब महिलाएं और बच्चे बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। निर्भया जैसा कांड सरेआम हो रहा है। मुखिया जी महिलाओं के अपराध में राजस्थान अब अव्वल है। पूनियां ने गहलोत का 23 मार्च 2017 का ट्वीट शेयर किया है। जिसमें गहलोत ने तब बीजेपी सरकार के वक्त मासूम बच्चियों के साथ बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर चिन्ता जताते हुए लिखा था कि कड़ी कार्रवाई में सरकार की नाकामी से दोषियों के हौसले बढ़े हैं।

सतीश पूनियां का ट्वीट।
सतीश पूनियां का ट्वीट।

बीजेपी नेतृत्व ने प्रदेश बीजेपी से मांगी जांच रिपोर्ट

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अलवर की मूक-बधिर नाबालिग बच्ची से गैंग रेप केस को लेकर राजस्थान बीजेपी से पूरी रिपोर्ट मांगी है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनियां ने पार्टी की जांच कमेटी भी गठित कर दी है। पूनियां ने आज जांच कमेटी के साथ जयपुर के जेके लोन अस्पताल का दौरा बच्ची के परिजनों और डॉक्टर्स से मुलाकात कर जानकारी जुटाई। इसके बाद बीजेपी की जांच कमेटी रणथम्भौर में अपना जन्मदिन मनाने और घूमने आईं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात करने रणथम्भौर पहुंची। लेकिन उससे पहले ही बीजेपी जांच कमेटी के नेताओं राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर,महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका मूंदड़ा,प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

प्रियंका नहीं मिलीं,बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।
प्रियंका नहीं मिलीं,बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

दूसरी ओर अपने कार्यकर्ताओं से साथ प्रियंका गांधी से मिलने के लिए शेरबाघ होटल जाने की कोशिश कर रहे बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

डॉ किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया।
डॉ किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया।

डॉ किरोड़ीलाल मीणा बोले उत्तरप्रदेश के लोगों से झूठ बोल रही हैं प्रियंका-मैं लड़की हूँ लड़ सकती हूँ

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा वो बड़ी संख्या में बेटियों और महिलाओं के साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे थे। लेकिन प्रियंका गांधी- मैं लड़की हूँ लड़ सकती हूँ कहकर उत्तरप्रदेश की जनता को गुमराह कर रही हैं। क्योंकि वो अलवर की मूक बधिर बच्ची से हुई दरिंदगी के मामले में कुछ नहीं बोल रहीं। डॉ किरोड़ीलाल ने कहा कि उन्होंने प्रियंका गांधी को साथ गई बच्चियों से मिलकर ज्ञापन लेने का प्रस्ताव भी भेजा। लेकिन अधिकारियों ने बताया कि मैडम नहीं मिलना चाहती हैं। इससे उनका दोगलापन साफ जाहिर होता है। उनकी संवेदना वहीं जागती है,जहां उनकी सरकार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के इशारे पर मुझे हिरासत में ले लिया गया।

खबरें और भी हैं...