पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाथद्वारा में बड़ा हादसा:बनास नदी में डूबने से मां समेत दो बच्चों की मौत; एक दिन पहले घर से खेत जाने के लिए निकले थे, दूसरे दिन उतराते मिले शव

राजसमंद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बोलिक फोटो
  • नाथद्वारा इलाके के दूधपुरा गांव के पास बनास नदी की घटना
  • पुलिस का मानना, दोनों बच्चों को बचाने की वजह से मां भी डूबी

नाथद्वारा इलाके के दूधपुरा गांव के पास बनास नदी में डूबने से दो मासूम बच्चों समेत मां की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को पानी से बाहर निकाला। महिला दोनों बच्चों के साथ एक दिन पहले यानी शनिवार को घर से खेत के लिए निकली थी। इसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटी।

शनिवार रात महिला का पति काम से लौटा, तब उसे दोनों बच्चे और पत्नी घर पर नजर नहीं आए। उसने परिवार के साथ मिलकर तीनों की तलाश शुरु की। इसके बाद रविवार सुबह गांव का एक व्यक्ति नदी पर गया तो उसे महिला का शव उतराता दिखा। उसने आसपास के लोगों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण और परिजन नदी के किनारे पर पहुंचे।

स्थानीय लोगों की मदद से परिवार ने तीनों शवों की शिनाख्त की। इसके बाद शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस का मानना है कि बच्चे नहाने के लिए नदी के तरफ गए और गहरे पानी होने के चलते डूबने लगे, जिस पर उनकी मां ने बचाने की कोशिश की, लेकिन तैरना नहीं आने के चलते तीनों की डूबने से मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें