पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बोरिंग वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत, शव के उड़े चिथड़े; पति हुआ घायल

इटावा भोपजीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा भोपजी। पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। बोरिंग वाहन से दबी बाइक तथा टायरों के नीचे आई महिला का शव (गोले में)।
  • गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के तिगरिया रोड का मामला, बोरिंग वाहन चालक गाड़ी छोड़कर भागा

(मूल सिंह नाथावत/तारा चंद यादव). जिले में इटावा भोपजी गोविंदगढ़ क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार को बाइक के बोरिंग मशीन वाहन के नीचे आ जाने से युवती की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि युवती के शरीर के चिथड़े उड़ गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। हादसा होते ही बोरिंग वाहन चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

खेजरोली चौकी के हेडकांस्टेबल मोहन लाल ने बताया कि निवाणा के तिगरिया मार्ग पर एक बोरिंग मशीन वाहन जा रहा था। उसके आगे एक बाइक थी। बाइक पर पति-पत्नी सवार थे। रास्ते में स्थित पेट्रोल पंप पर ईंधन भरवाने के लिए बोरिंग वाहन ने गाड़ी मोड़ी। वहीं बाइक सवार ने भी पेट्रोल पंप की ओर अपनी बाइक मोड़ दी जिससे बोरिंग वाहन बाइक को रौंदता हुआ निकल गया।

युवती की टायरों के नीचे आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई तथा उसका पति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार हादसे में मानपुरा माचेड़ी निवासी राजू देवी (30) पत्नी मुकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को चौमूं सीएचसी भिजवाया जहां शव का पोस्टमार्टम किया गया। परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें