• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Youth Congress Will Agitate Across The State, Said Good Days Have Not Come, Inflation And Unemployment Hit

मोदी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का हल्ला:यूथ कांग्रेस प्रदेशभर में करेगी आंदोलन,कहा-अच्छे दिन नहीं आए,महंगाई और बेरोजगारी की पड़ी मार

जयपुरएक वर्ष पहले
केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का हल्ला।

राजस्थान प्रदेश यूथ कांग्रेस की ओर से राजधानी जयपुर में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा निकाली गई। तीन कृषि बिल वापस लेने में हुई देरी, सैकड़ों किसानों की मौतें, देश में महंगाई,बेरोजगारी,पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ी रेट समेत कई मुद्दों को लेकर पैदल मार्च और सभा का कार्यक्रम रखा गया।

यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और विधायक गणेश घोघरा के नेतृत्व में प्रदेशभर से आए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बनीपार्क में यूथ कांग्रेस कार्यालय से कलेक्ट्रेट सर्किल और गवर्नमेंट हॉस्टल शहीदी स्मारक होते हुए सिविल लाइन तक रैली निकाली। जहां रैली को सभा में तब्दील कर दिया।

अच्छे दिन नहीं आए,ना महंगाई घटी,ना बेरोजगारी मिटी

यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ यह जन जागरण पैदल मार्च निकाला गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार अच्छे दिन लाने के वादे कर सत्ता में आई थी। पेट्रोल -डीजल और रसोई गैस के दाम कम करने की बात कही थी और 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था ।लेकिन आज सभी वर्ग केंद्र सरकार से दुखी हैं। सैकड़ों किसानों की जानें चली गई। पेट्रोल डीजल की बढ़ी रेट, महंगाई,बेरोजगारी,आर्थिक रूप से बिगड़े हालातों,केन्द्र के कृषि बिलों के खिलाफ आंदोलन में किसानों की हुई मौतों समेत कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर यह पदयात्रा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ,नेता राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष के निर्देश पर निकाली गई है।

राजस्थान के हर जिले में होगा हल्ला बोल

गणेश घोघरा ने कहा कि आने वाले दिनों में राजस्थान के हर जिले,विधानसभा और ब्लॉक में पदयात्रा और हल्ला बोल कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें जिले के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष,लोकसभा और विधानसभा क्षेत्र के नेता,ब्लॉक लेवल के कार्यकर्ता शामिल होंगे। आंदोलन के जरिए केन्द्र सरकार से महंगाई घटाने और अच्छे दिन लाने की मांग की जाएगी। साथ ही जनता के बीच केन्द्र सरकार केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का हल्ला की विफलताओं को ले जाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...