पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीप की भिड़ंत में बाइक चालक की मौत:आहोर-जालोर सड़क मार्ग पर हुआ हादसा, एक की मौत

आहोर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आहोर-जालोर सडक मार्ग के गोदन गांव के समीप आईटीआई कॉलेज के समीप जीप की भिड़ंत में एक बाइक चालक की मौत हो गई। वही एक अन्य बाइक चालक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार आहोर-जालोर सड़क मार्ग पर गोदन गांव के समीप स्थित आईटीआई कॉलेज के सामने आहोर से जालोर की ओर जा रही जीप के चालक ने वाहन को तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए जालोर से आहोर की ओर आ रही बाइक को टक्कर मारकर सड़क किनारे खड़े पेड के जाकर जीप टकराई।

बाइक चालक बुडतरा निवासी जगदीश (30) वर्ष पुत्र खुमाराम जाति मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर, जगदीश के पीछे एक अन्य बाइक भी आहोर की ओर आ रही थी। सडक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई बाइक के टक्कर लग गई। जिससे पीछे चल रही बाइक के चालक जालोर निवासी शंकरलाल पुत्र जेठाराम माली व बाइक पर सवार रिहान पुत्र भंवरलाल भी घायल हो गया। तीनों घायलों को आहोर अस्पताल लाया गया। बाइक चालक जगदीश को आहोर अस्पताल लाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही गंभीर घायल शंकरलाल का आहोर अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार कर गंभीरावस्था में सुमेरपुर रेफर किया। बाइक पर सवार रिहान के मामूली चोटें आने से प्राथमिक उपचार छुट्टी दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल बाबूलाल मय पुलिस जाब्ता घटनास्थल पहुंचकर घटना का मौका मुआयना कर दुर्घटना में जीप व दोनों बाइके जब्त की। बुडतरा निवासी पारसमल पुत्र रघुनाथराम मेघवाल की रिर्पोट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जीप चालक घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक जगदीश का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। गोदन गांव के समीप आईटीआई कॉलेज के सामने जीप की टक्कर में बुडतरा निवासी जगदीश पुत्र खुमाराम मेघवाल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser