पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चौधरी समाज के लोगों ने किया विरोध:अधिकारियों की मिलीभगत से अतिक्रमण का लगाया आरोप, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

आहोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के जोधपुर तिराहे के समीप स्थित चौधरी समाज के छात्रावास के आगे खाली जगह पर कब्जा करने के विरोध में चौधरी समाज के लोगों ने उपखंड अधिकारी मासिंगाराम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कब्जे को तुरंत प्रभाव से रुकवाने की मांग करते हुए तहसीलदार पर मिलीभगत के आरोप लगाए हैं।

मंगलवार को जोधपुर तिराहे के समीप स्थित चौधरी समाज छात्रावास में समाज के लोग एकत्रित हुए। वे लोग उपखंड कार्यालय के बाहर पहुंचे और प्रदर्शन किया। उन्होंने उक्त भूमि पर तहसीलदार हीरसिंह की शह पर अतिक्रमण कर नींव खुदाई जाने का आरोप लगाया। तहसीलदार के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए शीघ्र अतिक्रमण हटाने की मांग की।

समाज के लोगों ने ज्ञापन में बताया कि आहोर के खसरा नंबर 957 में पट्टाशुदा कलबी समाज की भूमि आई हुई है, जहां समाज का छात्रावास बना हुआ है। उक्त भूमि एवं जोधपुर रोड़ के बीच अन्य खसरे की भूमि नही आई हुई है। पुराना राजस्व रेकार्ड व नक्शे से स्पष्ट है कि समाज के छात्रावास की भूमि मुख्य सड़क जो आहोर से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित है।

मुख्य रोड के खसरा नम्बर 979 है, जबकि हमारे समाज की भूमि के खसरा नंबर 957 है। जो मुख्य सडक से लगती है। समाज द्वारा समय समय पर बैठक होने पर वाहन पार्किग हेतू छोड़ी गई भूमि में अतिक्रमण करने हेतू भूमि पर नींव खुदाई की जा रही है। समाज के लोगों ने सात दिन में न्याय नही मिलने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

इस दौरान जगदीश चौधरी, प्रताप आंजणा, निम्बाराम चौधरी, केशाराम, चौथाराम, रणछोडाराम, दरगाराम, दीपाराम, धनाराम, मदनलाल, केसाराम चौधरी, मांगीलाल चौधरी, लादूराम, राजाराम, गणेशाराम, दलाराम, केसाराम, राणाराम, जवानाराम, राणाराम, हबताराम, बगदाराम, जवानाराम, चुन्नीलाल, भीमाराम व समाज के लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें