अहोर में छात्रों ने किया सूर्य नमस्कार:निजी विद्यालय में अमृत महोत्सव कार्यक्रम, विधायक और छात्रों ने किया सूर्य नमस्कार

आहोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के एक निजी विद्यालय में 75वां आजादी के अमृत महोत्सव पर सूर्य नमस्कार का आयोजन किया। सूर्य नमस्कार का आयोजन आरोग्य भारती एवं पतंजलि योगपीठ जालोर ने '75 करोड़ सूर्य नमस्कार अभियान' के तहत विद्यालय में किया।

सूर्य नमस्कार करती हुई छात्राएं
सूर्य नमस्कार करती हुई छात्राएं

सूर्य नमस्कार कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य अतिथि बनकर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, कार्यक्रम की अध्यक्षता की डॉ. एच डी बिश्नोई ​​​​​​, डॉ. एम आर परमार, डॉ. पूरण मल मुनोत, डॉ. हरजीराम विश्नोई, राजेंद्रसिंह कुआरड़ा विशिष्ट आतिथ्य बनकर शामिल हुए।

सूर्य नमस्कार करते हुए अतिथि
सूर्य नमस्कार करते हुए अतिथि

आरोग्य भारती के जिलाध्यक्ष श्ललित राजपुरोहित भी कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं आरोग्य भारती के सदस्य छगनलाल ने बच्चों को सूर्य नमस्कार करवाया। अतिथियों ने बच्चों को आजादी के अमृत महोत्सव के बारे में पूरी जानकारी दी। संस्था के प्रधानाचार्य राजेश सुथार ने आए हुए सभी अतिथियों का विद्यालय परिवार की ओर से आभार प्रकट किया और भविष्य में भी इसी प्रकार बच्चों को प्रेरित करने का आह्वान किया। प्रधानाचार्य ने बच्चों को लगातार एक सप्ताह तक सूर्य नमस्कार करवाने की भी घोषणा की ।

खबरें और भी हैं...