पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

आहोर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के जोधपुर सडक मार्ग पर स्थित मुक्ति विहार जैन मंदिर के समीप शनिवार देर रात को ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही घटना में एक युवक गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार आहोर की ओर आ रहे ट्रेक्टर से कांबा की ओर जा रहे युवक की बाइक की टकरा गई। हादसे में आहोर निवासी सुरेन्द्र 45 पुत्र गणेशाराम जाति वाल्मिकी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरा बाइक सवार आहोर निवासी पकाराम पुत्र कानाराम जाति मेघवाल घायल हो गया। गंभीर घायल पकाराम के हाथ में चोट लगरे से आहोर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर अन्यत्र अस्पताल के लिए रेफर किया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही आहोर पुलिस थाने के एसआई खमाराम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर ट्रेक्टर व बाइक को जब्त किया। ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मृतक सुरेन्द्र का शव आहोर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। मृतक के तीन पुत्री व एक पुत्र हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें