पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:चोेरी की वारदात का खुलासा करवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

आहोर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोसरा पुलिस थाने के मीठड़ी गांव में दो मकानों में चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार होने के मामले का खुलासा करवाने को लेकर चौधरी समाज के ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता व पीसीसी सदस्य सवाराम पटेल को ज्ञापन सौंपा। जिसमें चोरी की वारदात का खुलासा करवाने की मांग की गई। लोगों ने कांग्रेस नेता सवाराम चौधरी को बताया कि नोसरा पुलिस थाने के अधीन मीठड़ी गांव निवासी गणेशाराम पुत्र प्रेमाराम जाति चौधरी अपने घर से 12 सितम्बर सवेरे आठ बजे खेत पर चले गए थे।

मकान में चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देकर मकान के अंदर कमरे में रखी लोहे की अलमारी का ताला तोडकर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात एवं दो लाख पचास हजार रुपए नकद चोरी कर फरार हो गए। इसको लेकर नोसरा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है। वही मीठड़ी निवासी शेषाराम सुथार के मकान में दिसम्बर-19 में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो गए। मगर चोरी का खुलासा नोसरा पुलिस द्वारा नही करने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

मीठडी के मकान में ये हुए सोने-चांदी के जेवरात चोरी

मीठडी गांव निवासी गणेशाराम पुत्र प्रेमाराम चौधरी की रिर्पोट पर नोसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। रिर्पोट में बताया कि 12 सितम्बर को दोपहर में चोरों ने घर में घुसकर कमरे व अलमारी का ताला तोडकर अलमारी में रखे ढाई तोला सोने की कंठी, 0.5 ग्राम कानों की मुरकी, 28 तोला का चांदी का कंदोरा, 24 ग्राम चांदी की दो जोडी तोडिया, 5 तोला चांदी की नेजू, 24 ग्राम की चांदी की चुडिया, 10 तोला चांदी की हासली, एक चांदी का मादलिया व एक सोने की अंगुठी तथा अलमारी में रखे दो लाख पचास हजार रुपए नकद चोरों द्वारा चोरी कर फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें