पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:तीन साथियों के साथ भांजे ने मामा के घर पर की चोरी, गिरफ्तार

आहोर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, सामान भी बरामद किया

नोसरा पुलिस थाने के अधीन कोटड़ा गांव में अपने ही मामा के घर में भांजे द्वारा चोरी करने के मामले में नोसरा पुलिस ने भांजे समेत सहयोगी तीन जनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

नोसरा थानाधिकारी महेन्द्रसिंह ने बताया कि कोटड़ा गांव निवासी मोहनलाल मेघवाल के घर चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने को लेकर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशानुसार थानाधिकारी महेन्द्रसिंह के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल पब्बाराम, कांस्टेबल ओमाराम, नारायणराम, गोपाराम, छगनलाल, जोगाराम व चालक ओमाराम द्वारा शुक्रवार को गश्त के दौरान गोदन निवासी अशोक कुमार उर्फ सुजाराम पुत्र गजाराम जाति मेघवाल को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ करने पर कोटड़ा निवासी अपने मामा मोहनलाल मेघवाल के घर चोरी करना कबूल किया।

जिस पर आरोपी अशोक कुमार उर्फ सुजाराम के बताने पर नोसरा पुलिस ने गोदन निवासी सुरेश कुमार पुत्र घेवरचंद सोनी को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर चोरी का माल जालोर बेचना कबूल किया। तथा उनकी निशानदेही पर जालोर के गणेश चौक स्थित गूजरों का वास निवासी सभाजी राव पाटिल पुत्र शिवाजी राव जाति मराठा राजपूत के कब्जे से 678 ग्राम चांदी की थाली बरामद कर गिरफ्तार किया। नोसरा पुलिस ने चोरी के आरोपी अशोक कुमार उर्फ सुजाराम, सुरेश कुमार एवं सभाजी राव पाटिल को शनिवार को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें