रीट अभ्यर्थियों के लिए की थी भोजन की व्यवस्था:व्यवस्था करने वाले भामाशाहों काे आहोर में किया सम्मानित

आहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आहोर में रीट की परीक्षा देने आये अभ्यर्थियाें व व्यवस्था में लगें सरकारी कर्मचारियों के लिए भोजन की व्यवस्था करने वाले आहोर निवासी भामाशाह अमृत व महेन्द्र चोपड़ा को साफ़ा माला पहना व श्रीफल भेंटकर कांग्रेस नेता सवाराम पटेल, उपखण्ड अधिकारी मासिंगाराम जांगिड, तहसीलदार हीरसिंह चारण, कांग्रेस नेता मुकेश राठी, पंचायत समिति सदस्य मांगीलाल चौधरी, सकाराम प्रजापत सहित उपस्थित लोगों ने सम्मान किया।

भामाशाह जयन्तीलाल, कान्तिलाल, महेंद्रकुमार व नेमीचंद उनके परिवार द्वारा स्व. चम्पालाल पुखराज चौपड़ा की स्मृति में 25 सितंबर की शाम को 600 एवं रविवार दोपहर को 1600 अभ्यर्थियों एवं व्यवस्था में लगें कार्यकर्ताओं के लिये पेयजल व भोजन की निःशुल्क व्यवस्था की गई थी। भामाशाह परिवार का अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों ने आभार जताया।

इस दौरान कांग्रेस नेता सवाराम पटेल ने भामाशाह परिवार का आभार जताते हुए कहा कि एक छोटे से अनुरोध पर भामाशाह परिवार द्वारा भोजन की व्यवस्था करवा दी, आहोर में जैन समाज के लोग सदैव भामाशाह के रूप में हर समय तत्पर रहते है, चाहे कोरोना काल हो या अन्य आपदा।

विपदा, शिक्षा व चिकित्सा क्षेत्र हों भामाशाह के रूप में जैन समाज तैयार रहता है। उपखण्ड अधिकारी मासिंगाराम जांगिड़ ने भामाशाह परिवार का आभार जताते हुए कहा कि यह देश भामाशाहों का देश है। जैन समाज दान व मदद के लिए हमेशा अग्रणी रहे है आगे भी रहेंगे । तहसीलदार हीरसिंह चारण ने भी आभार जताया।

खबरें और भी हैं...