पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:किशोरी की हत्या की निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद शव उठाने को सहमत हुए परिजन

आहोर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देवली में नाबालिग किशोरी की मौत का मामला, परिजनाें ने किया प्रदर्शन

देवकी गांव में नाबालिग किशोरी की हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच व आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पर मृतका के परिजनों सहित सैन समाज के लोगों ने मंगलवार को उपखंड कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। परिजनों ने मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं करने तक शव उठाने से इनकार कर दिया। साथ ही इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए गए।

इसके बाद डीएसपी जयदेव सियाग व थानाधिकारी महेन्द्रसिंह भाटी सहित पुलिस अधिकारियों ने परिजनों से समझाइश की और प्रकरण में निष्पक्ष जांच करने व परिवार को सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया। उसके बाद परिजन शव उठाने पर सहमत हुए।

जानकारी के मुताबिक नोसरा पुलिस थाने में सोमवार को देवकी निवासी गणपतलाल पुत्र शंकरलाल सैन ने किशोरी की हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था। इसमें बताया था कि उनकी तेरह वर्षीया बेटी घर से दूध लेने जा रही थी।

उसी दौरान पड़ोसी युवती ने उसके साथ मारपीट की। मामले में डीएसपी सियाग का कहना है कि किशोरी की मौत की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी। मृतका के परिजनों को सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात करने को कहा गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें