पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:असंतुलित होकर कार पलटी, 70 मीटर सड़क से दूर खेत में चली गई

आहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड क्षेत्र के अगवरी प्याऊ के समीप रविवार को कार पलट गई। कार पलटते हुए सड़क के करीबन 70 मीटर दूर खेत में जाकर रूकी। कार में सवार दो युवतियां व एक युवक को मामूली चोटें आई। तीनों का आहोर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।

जानकारी के अनुसार आहोर-उम्मेदपुर के बीच अगवरी प्याऊ के समीप रविवार को अचानक एक कार पलट गई। कार में सवार दो युवतियों व एक युवक को मामूली चोटें आने से एंबुलेंस के कार्मिकों ने तीनों को आहोर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ. पूरणमल मुणोत सहित चिकित्सा कर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दी।

प्रत्यक्षदक्र्षियों ने बताया कि अगवरी प्याऊ के समीप अचानक कार पलटने से करीबन 70 मीटर पलटते हुए सडक के पास स्थित खेत में जाकर रूकी। कार का संतुलन बिगडऩे से पलटने की बात सामने आ रही है। इधर घटना की सूचना मिलते ही आहोर पुलिस भी घटनास्थल पहुंचकर घटना का मौका मुआयना करते हुए कार को पुलिस थाने में लाया गया, लेकिन शाम तक थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें