पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुबह 6 से रात 12 बजे तक बंद रहेंगे पेट्रोल:कल बंद रहेंगे 98 पेट्रोल पंप आवश्यक सेवाओं को छूट

आबूरोड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिरोही पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को तलहटी आबूरोड स्थित एक होटल में आयोजित की गई। इसमें जिले के सभी पेट्रोल पंप सुबह 6 से रात 12 बजे तक बंद रहेंगे। बंद को सफल बनाने के लिए तहसीलवार पदाधिकारी नियुक्त किए गए है।

इस बंद से पुलिस के वाहन तथा एम्बुलेंस जैसी इमरजेंसी सेवाओं को छूट रहेगी।एसोसिएशन अध्यक्ष संदीप जयसवाल ने बताया कि राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स के आह्वान पर 10 अप्रैल को बंद की घोषणा की जा चुकी है।

इस हड़ताल को लेकर एसोसिएशन की आवश्यक बैठक का आयोजन गुरुवार को तलहटी स्थित एक होटल में किया गया। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि हडताल के दौरान एम्बुलेंस व पुलिस जैसी आवश्यक सेवाओं के वाहनों के लिए हडताल से पूरी तरह से छूट रहेगी।

बंद को सफल बनाने के लिए तहसीलवार अध्यक्ष व पदाधिकारी नियुक्त किए गए है। उन्होंने बताया कि इस हड़ताल को राजस्थान टैंकर ट्रांसपोर्टेशन एसोसिएशन के सभी आयल कंपनियों इंडियन ऑयल, भारत पैट्रोलियम, रिलायंस, हिंदुस्तान पैट्रोलियम के सभी पेट्रोलियम टैंकर से संबंध राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स की 10 अप्रैल को आयोजित बंद का समर्थन किया है।

जायसवाल ने बताया कि हड़ताल के कारण जिले भर के 98 पेट्रोल पंप पूरी तरह बंद रहेगें। इस अवसर पर नरेंद्र टेहलानी, अशोक मीणा, गब्बर चंद, राजेंद्र अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, इशांत कोठारी सहित अन्य हिंदुस्तान पैट्रोलियम, आईओसी, बीपीएल, एएसआर, रिलायंस पेट्रोल पंप डीलर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें