पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:व्यापारियों, स्वयंसेवी संस्थाओं व समाज प्रमुखों के साथ हुई प्रशासन की बैठक

आबू रोड11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तहसीलदार ने कलेक्टर के आदेशों का हवाला देकर 8 बजे से ही व्यापारियों को प्रतिष्ठान बंद करने को कहा

शहर में बुधवार से आगामी आदेश तक शाम 8 बजे से सवेरे 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू को लेकर तहसीलदार रामस्वरूप जौहर ने मंगलवार को तहसील परिसर में व्यापारियों, स्वयंसेवी संस्थाओं व समाज प्रमुखों के साथ बैठक की। तहसीलदार ने व्यापारियों को कलेक्टर के आदेश से अवगत करवाया। व्यापारियों ने तहसीलदार से आग्रह किया कि आबूरोड में 9 बजे का समय ठीक है, लेकिन तहसीलदार ने कलेक्टर के आदेशों का हवाला देकर 8 बजे से ही प्रतिष्ठान बंद करने को कहा। उन्होंने यह भी चेताया कि यदि कोई खुद व्यापारी बिना मास्क किसी ग्राहक को सामान देते नजर आया तो उसकी दुकान सीज की जाएगी। संयुक्त व्यापार संगठन के साथ स्वंयसेवी संस्थाओं व समाजों के पदाधिकारियों ने तहसीलदार को नाइट कफ्र्यू पालना का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने कोविड वैक्सीनेशन के लिए भी पांच दिन के भीतर शिविर लगाकर टीकाकरण का भरोसा दिलाया। इस मौके संयुक्त व्यापार संघ के महामंत्री मनीष जैन, कांग्रेस नगर अध्यक्ष अमित जोशी, कपड़ा एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश गर्ग, फोटोग्राफी एसोसिएशन के सचिव लईक अहमद, किराणा व्यापार संघ के सागरमल अग्रवाल, पटाका एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मित्तल, मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश राठी, बंसत प्रजापत, पार्षद रमेश वैष्णव सहित व्यापारी मौजूद रहे।

जिले में कोरोना
11 पॉजिटिव आए सामने, अब एक्टिव केस 640

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। नए संक्रमितों में रेवदर 4, सिरोही व भटाणा 2-2 और मंडार, शिवगंज व पिंडवाड़ा में 1-1 मरीज मिला। जिले में अब एक्टिव केस का आंकड़ा 645 तक पहुंच गया है। जिले में अबतक 5364 पॉजिटिव सामने अाए, जिसमें से 4685 डिस्चार्ज हो चुके हैं।

वायरस ने स्ट्रेन नहीं बदला, लक्षण देखने पर जांच जरूर करवाएं
दूसरी लहर में भी वायरस ने स्ट्रेन नहीं बदला। सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार लक्षण वाले संक्रमित निकल रहे हैं। लगातार बुखार, कमजोरी और डायरिया वाले भी कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं। इनमें से कोई भी लक्षण दिखने पर तुरंत जांच करवाएं, ताकि खुद के साथ दूसरों का भी जीवन बचाया जा सकें।
डॉ. वीरेंद्र महात्मा, प्रमुख विशेषज्ञ, फिजिशियन, जिला अस्पताल, सिरोही

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें