पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन छोड़ चालक फरार:फलौदी जेल से भागे बंदियों के लिए की थी नाकाबंदी, 4 क्विंटल 86 किलो 3 सौ ग्राम डोडा पोस्त पकड़ा

पिंडवाडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीएसटी टीम और पिंडवाडा पुलिस ने सोमवार देर रात को नाकाबंदी के दौरान सिवेरा राजपुरा व केशवगंज तिराहे के पास नाकाबंदी के दौरान जीप में ले जाई जा रही 23 कट्टों में भरा 486 किलो 3 सौ ग्राम डोडापोस्त सहित जीप जब्त की। जबकि चालक मौके से फरार हो गया। एसपी हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशन में एएसपी मिलन कुमार जोहिया, डीएसपी किशोर सिंह के निर्देशन में पिंडवाड़ा पुलिस ने सोमवार को फलौदी जेल में गार्ड की आंखों में मिर्च फेंक कर फरार हुए 16 बंदियों के लिए नाकाबंदी की थी।

नाकाबंदी के दौरान जिला स्पेशल टीम की सूचना पर पिंडवाड़ा पुलिस ने ने सिवेरा राजपुरा व केशवगंज तिराहे पर पत्थरों से रास्ता अवरुद्ध किया। रात करीब 1.30 बजे केशवगंज की तरफ से आ रही स्काॅर्पियो को रुकने का इशारा किया तो चालक नाकाबंदी तोड़ कर भागने लगा, लेकिन थोड़ी दूर जाकर चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन की जांच की तो उसमें 23 कट्टों में कुल 486 किलो 3 सौ ग्राम डोडापोस्त मिला। पिंडवाडा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें