पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि मंडी परिसर में लगी आग:ब्रह्माकुमारी संस्था की फायर ब्रिगेड व पानी के टैंकर ने पाया काबू

आबूरोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आबूरोड. आग को बुझाते कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
आबूरोड. आग को बुझाते कर्मचारी।

शहर के कृषि मंडी परिसर में अचानक आग लग गई। इस पर मंडी कर्मचारी ओम प्रकाश ने पालिका अध्यक्ष मगदान चारण व पार्षद भवनीश बारोट काे सूचना दी। पालिका की फायर बिग्रेड गत कई दिनाे से खराब हाेने से पालिका ने गैल इंडिया की फायर के लिए सम्पर्क किया, जिसके उपलब्ध नही हाेने पर नगर पालिका कर्मचारी महेंद्र लोधा व राहुल कुमार को मौके पर भेजा, जिन्होंने टेम्पाे में लगे पानी से सफाई के पम्प से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बेकाबू होने पर नगर पालिका अध्यक्ष मगदान चारण ने ब्रह्माकुमारी संस्था से संपर्क किया।

संस्था की फायर ब्रिगेड व पानी के टैंकर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मौके पर पार्षद भवनीश बारोट, रीको चौकी इंचार्ज घनश्याम, कृषि मंडी के कर्मचारियों के साथ पालिका कर्मचारी व आसपास रहने वाले लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

टेंट के गोदाम में लगी आग

कस्बे के रतन सागर कॉलोनी में स्थित टेंट के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग को देखकर आसपास ग्रामीण एकत्रित हो गए तथा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लोगों ने बताया कि आग को देखकर मोटर पंप से काफी मकसद से काबू किया। साथी ही आग की सूचना फाई शिवगंज फायरब्रिगेड स्टेशन को सूचना दी। इस पर प्रवीण व महेंद्र मौके पर पहुंचे तथा फायरब्रिगेड से आग पर पानी डालकर आग पर काबू किया। साथ ही पालङी एम पुलिस थाना के कांस्टेबल डूंगर सिंह, पोसालिया चौकी कांस्टेबल निंबाराम व गणपत लाल भी मौके पर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें