पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ग्लोबल हाॅस्पिटल की डिप्टी डायरेक्टर पर ड्राइवर ने किया चाकू से हमला, खुद को भी किया जख्मी

आबूराेड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिप्टी डायरेक्टर रोजा टूमा का ड्राइवर था आरोपी, अभद्र व्यवहार के कारण दाेपहर में ही किया था निलंबित

ब्रह्माकुमारी संस्थान की ओर से संचालित ग्लोबल हास्पिटल के ट्राेमा सेंटर की डिप्टी डायरेक्टर डॉक्टर रोजा टूमा पर मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उनके ड्राइवर ने चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी घायल कर दिया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस थानाधिकारी आनंद कुमार अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुचे। दोनों को तत्काल ट्राेमा सेंटर पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार श्रीकृष्णपुर, नदिया पश्चिम बंगाल निवासी गाेविंदा सिकंदर पुत्र मनाेरंजन पिछले डेढ़ साल से डिप्टी डायरेक्टर राेजा टूमा का ड्राइवर था। पिछले कई दिनाें से ड्राइवर गाेविंदा के अभद्र व्यवहार की शिकायत मिल रही थी। इस दाैरान इसकी शिकायत ज्यादा मिलने लगी ताे मंगलवार दाेपहर करीब 2 बजे हाॅस्पिटल के डायरेक्टर डाॅ. प्रताप मिढ्ढा ने उसे निलंबित कर दिया था।

इसके कुछ देर ही बाद ड्राइवर गाेविंदा डिप्टी डायरेक्टर राेजा टूमा के घर पहुंचा और अचानक से उनकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हाे गई। इसके बाद ड्राइवर ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार कर खुदकाे घायल कर दिया।

थानाधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि पड़ाेसियाें ने इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस माैके पर पहुंची और दाेनाें काे अस्पताल पहुंचाया। उन्हाेंने बताया कि दाेनाें की हालत नाजुक है और आईसीयू वार्ड में भर्ती है। थानाधिकारी का कहना है कि नाजुक हालत के चलते दाेनाें बाेल नहीं पा रहेे हैं ऐसे में हमले के कारणाें की जानकारी नहीं मिल पाई है।

पिछले 8 साल से जुड़ा था संस्थान से, डेढ़ माह पहले नियुक्त किया था टूमा का ड्राइवर

ड्राइवर गाेविंदा पिछले 8 साल से इस संस्थान से जुुड़ा था। डेढ़ साल पहले इसकाे डिप्टी डायरेक्टर राेजा टूमा का ड्राइवर लगाया था। इस बीच इसके अभद्र व्यवहार की शिकायतें मिलने लगी। इस दाैरान बीच में इसका विभाग भी बदला गया, लेकिन फिर भी गाेविंदा की शिकायतें मिलती रही। इस पर मंगलवार दाेपहर उसे निलंबित कर दिया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें