पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:जिले में दाे सड़क हादसाें में चार लाेेगाें की माैत, तीन लोग हुए घायल

आबूराेड/सिरोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि निंबज में हुए एक सड़क हादसे में बाइक में आग लग गई, वहीं दाे लाेग घायल हाे गए। आबूराेड में हुए हादसे में टेम्पो गलत दिशा में पहुंच गया। इस हादसे में टेम्पो चालक व बाइक सवार की मौत हो गई। उधर, मालेरा टोल पर बाइक सवार दो युवकों की मौत तथा तीसरा गंभीर घायल हो गया।

आबूराेेड थाना के जांच अधिकारी रामनाथ ने बताया कि क्षेत्र के मावल गांव से आ रहे टेम्पो चालक घेवाराम पुत्र भैरा गवारिया उसकी भांजी पूजा को लेकर आबूरोड की ओर आ रहा था। रास्ते में पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन आने व जाने के दोनों ही रास्ते अलग हैं। ऐसे में टेम्पो चालक गफलत में अलग दिशा में आ गया।

इसी दौरान सामने से आ रही बाइक और टेम्पो की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार खापा अमीरगढ़ गुजरात निवासी हितेश पुत्र धाणा गरासिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक मुदरला निवासी लालाराम पुत्र छोगाराम गरासिया गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही आबूरोड रीको थानाधिकारी राणसिंह दल सहित मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली।

हादसे में तीनों घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान टेम्पो चालक घेवाराम पुत्र भेरा गवारिया की मौत हो गई। जबकि टेम्पो चालक घेवाराम की भांजी पूजा पुत्री रमेश गवारिया व लालाराम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में भी एक हादसे में दाे युवकाें की माैत हाे गई, जबकि एक घायल हाे गया। पिंडवाड़ा थाने के एएसआई शैतानसिंह ने बताया कि सिंगा पावटी निवासी महेंद्र पुत्र भीमा, चेतन पुत्र भीमा और थावरा पुत्र रताराम बाइक पर घर से रवाना होकर मांडवा खालसा जा रहे थे। रास्ते में मालेरा टोल पर जीप की टक्कर से महेंद्र और थावरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चेतन गंभीर घायल हो गया। एएसआई शैतानसिंह दल सहित मौके पर पहुंचे और घायलाें काे अस्पताल भिजवाया। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों काे साैंप दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें