पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर आबूरोड में चार व रेवदर में एक दुकान सीज

आबूरोड11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर अब प्रशासन सख्ती बरत रहा है। कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर आबूरोड में 4 व रेवदर में एक दुकान को सीज किया तथा जुर्माना वसूल किया गया। आबूरोड शहर में काेराेना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर नगर पालिका व तहसील प्रशासन ने 4 दुकानें सीज कर 5500 रुपए के चालान बनाए।

गुरुवार काे नगरपालिका व तहसील की ओर से शहर में चालान बनाए गए एवं 4 दुकानों को सीज किया गया। आरआई सुखराज चारण ने बताया कि बस स्टैंड से लेकर चैकपोस्ट तक बाजार का निरीक्षण किया गया, जिसमे कोरोना गाइड लाईन की पालना नहीं करने पर 4 दुकानों को सीज किया एवं बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 2500 रुपए के चालान बनाए गए।

इसी क्रम में अधिशासी अधिकारी विनाेद कुमार बंसल ने पालिका टीम के साथ कोरोना वायरस बचाव के लिए एवं लोगो को जागरूक करने के लिए शहर के लोगों को जागरूक रहने काे कहा। इस दौरान राजस्व विभाग से आरआई सुखराज एवं पुलिस जाब्ता के साथ पालिकाकर्मी सैनेट्री इंस्पेक्टर अर्जुन बामणिया, पालिका लिपिक मुकेश चौहान, जमादार दिलीप, सफाई कर्मचारी रोहित मौजूद थें। इस मौके शहर के विभिन्न स्थानों एवं दुकानों में स्टीकर व पेम्पलेट चिपकाए गए।

रेवदर उपखंड क्षेत्र में दिनों दिन तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर बुधवार व गुरुवार को प्रशासन अलर्ट नजर आया। उपखंड अधिकारी रामजी भाई कलबी, डीएसपी नरेंद्र सिंह देवड़ा व विकास अधिकारी मनहर विश्नोई पुलिस जवानों के साथ कस्बे के मुख्य बस स्टैंड, मुख्य बाजार, सब्जी मार्केट, व पुरानी पुलिस चौकी के पीछे पैदल चलकर जायजा लिया।

इस दौरान बाजारों में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के चालान काटे तथा मास्क का उपयोग करने की सलाह दी गई। कस्बे के दुकानदारों को भी मास्क लगाकर दुकान में बैठने व ग्राहकों को भी मास्क पहनने की अपील करने व सोशल डिस्टेंसिग बनाये रखने के लिए पाबंद किया।

एसडीएम, डीएसपी व बीडियो ने लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए भी जागरुक ककिया। निरीक्षण के दौरान करोटी में कार्रवाई करते हुए मोबाइल की दुकान को सीज किया गया तथा आसपास के दुकानदारों को भी मास्क पहनने व सोशल डिटेंशन बनाए रखने के लिए पाबंद किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें